सीरियल रूप की डोनल बिष्ठ का डायरेक्टर बॉयफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप, ये एक्ट्रेस बनी वजह !

3 weeks ago

टीवी की दुनिया में कब किसका रिश्ता किसके साथ शुरू हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। यहां आए दिन लोगों के रिश्ते बनते हैं और टूट जाते हैं। अब एक्ट्रेस डोनल बिष्ठ को ही ले लीजिए। इन दिनों सीरियल रूप मर्द का नया स्वरूप में नजर आने वाली एक्ट्रेस डोनल अपने लव रिलेशन को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल पिछले साल से ही खबरें आ रही हैं कि, डोनल अपने ही शो के डायरेक्टर को डेट कर रही। कहा गया था कि, डोनल अपने ही शो के डायरेक्टर डायरेक्टर प्रतीक शाह को डेट कर रही है। दोनों की सीक्रेट डेटिंग पिछले काफी वक्त से चल रही है। लेकिन अब खबर आ रही है कि इनका ब्रेकअप हो गया हो।


 दोनों के ब्रेकअप की वजह टीवी की दूसरी एक्ट्रेस बताई गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, प्रतीक इन दिनों टीवी एक्ट्रेस रेहना मल्होत्रा को डेट कर रहे हैं। रेहना इन दिनों सीरियल मनमोहिनी में नजर आ रही हैं। इसी शो को पिछले वक्त से प्रतीक डायरेक्ट कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि दोनों का रिश्ता इसी शो के सेट पर शुरू हो गया है। पिछले वक्त से ही दोनों की सीक्रेट डेटिंग शुरू हो गई है। इसीलिए डोनल से प्रतीक का रिश्ता टूट गया है। 


डोनल के एक करीबी ने कहा है कि, दोनों ने अपने रिश्ते से थोड़ा ब्रेक लिया है। दोनों ने साथ में रहकर ये डिसीजन लिया है। अब दोनों साथ में आएंगे या नहीं। ये आने वाला वक्त ही बताएगा। हालांकि इन सबपर प्रतीक ने कुछ और ही कहा है। उनका कहना है कि, जो भी डोनल और मेरे बीच है, वह हमारे बीच रहना चाहिए। हम पूरी तरह से एक साथ हैं या नहीं। मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि इस स्थिति में कोई तीसरा पक्ष शामिल नहीं है। हमारे बीच किसी ने भी दरार पैदा नहीं की है। मैं रेहाना के साथ डेटिंग नहीं कर रहा हूं। अब ऐसे में क्या वाकई में इनके बीच डेटिंग चल रही है या नहीं। ये कहा नहीं जा सकता है। हालांकि ये माना जा रहा है कि डोनल से ब्रेकअप कर आजकल प्रतीक रेहना के करीब आ गए हैं। बता दें कि डोनल के शो एक दीवाना था को प्रतीक डायरेक्ट कर चुके हैं। उसी दौरान इनके बीच प्यार हुआ था।