'दोस्ताना 2' से इस एक्ट्रेस ने काटा देसी गर्ल का पत्ता, फिल्म के लिए एक हीरो भी हुआ फाइनल !

5 months ago

इन दिनों नई नई फिल्मों के सीक्वल बन रहे हैं। अगर आप देखें तो पिछले कई दिनों में फिल्मों के सीक्वल बने हैं। अब आपको साल 2008 में आई फिल्म दोस्ताना तो याद होगी ही। इस फिल्म में जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा थे। बीते दिनों से ही खबरें आ रही है कि इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है। कहा जा रहा है कि जल्द ही दोस्ताना का सीक्वल आने वाला है। खबरों की मानें तो ‘दोस्ताना’ रिलीज के 10 साल के बाद धर्मा प्रोडक्शन को ‘दोस्ताना 2’ के लिए सही स्क्रिप्ट मिल गई है। बताया जा रहा है कि धर्मा प्रोडक्शन जल्द ही इस फिल्म को शुरू कर सकता है। साथ ही इस वक्त फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है। हालांकि अभी कुछ तय नहीं हुआ है। कहा तो ये भी गया है कि फिल्म में नए चेहरे नजर आएंगे। 

इसके अलावा फिल्म में हीरोइन भी नई होगी। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा की जगह कोई और हीरोइन होगी। अब लीजिए खबर आ रही है कि दोस्ताना 2 में नई देसी गर्ल कोई और नहीं बल्कि जाहन्वी कपूर बनेंगी। जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक जाहन्वी कपूर दोस्ताना 2 में नजर आएंगी।

 सुनने में ऐसा आ रहा है कि करण ने न केवल स्क्रिप्ट फाइनल कर ली है, बल्कि इस फिल्म के लिए जाह्नवी कपूर के साथ साथ उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी फाइनल कर लिया गया है। इस वक्त फिल्म के दूसरे हीरो की तलाश की जा रही है। फिल्म को तरुण मनसुखानी ही डायरेक्ट करेंगे। फिलहाल देखते हैं कि आखिर फिल्म कब रिलीज होगी।