दोस्ताना 2 में नहीं होंगी आलिया भट्ट, इस ट्वीट के जरिए हुआ ये बड़ा खुलासा !

3 weeks ago

बॉलीवुड में इन दिनों सीक्वल फिल्मों का दौर चल रहा है। अबतक ऐसी कई फिल्में है जिनके सीक्वल आ चुके है। अब आपको फिल्म दोस्ताना तो याद होगी ही। इस फिल्म के सीक्वल को लेकर अबतक कई बार खबरें आ चुकी है। हालांकि अभी तक फिल्म पर काम शुरू नहीं हो पाया है। फिल्म को बनाने वाले करण जौहर ने भी अभीतक इस पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। लेकिन खबरों की मानें तो ‘दोस्ताना’ रिलीज के 10 साल के बाद धर्मा प्रोडक्शन को ‘दोस्ताना 2’ के लिए सही स्क्रिप्ट मिल गई है। बताया जा रहा है कि धर्मा प्रोडक्शन जल्द ही इस फिल्म को शुरू कर सकता है। बताया जा रहा है कि इस वक्त फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है। हालांकि अभी कुछ तय नहीं हुआ है। 

वहीं हाल ही में इस फिल्म की लीडिंग लेडी को लेकर खबर आई है कि इस फिल्म में आलिया भट्ट की एंट्री हो रही है। कहा गया है कि फिल्म में आलिया भट्ट नजर आएंगी। लेकिन हाल ही में करण जौहर ने इन खबरों पर विराम लगा दिया। करण ने ये साफ कर दिया है कि इस फिल्म में आलिया नहीं है। दरअसल करण ने कुछ वक्त पहले ही ट्वीट कर ये बताया है कि फिल्म में इस वक्त आलिया नहीं है। 

ALSO READ : बेबी के साथ प्रियंका-निक की तस्वीर वायरल, क्या जल्द आने वाली है खुशखबरी ?

करण ने ट्वीट कर लिखा कि, रिकॉर्ड के लिए। अभी किसी को भी आधिकारिक तौर पर दोस्ताना 2 के लिए संपर्क किया गया है। चल रहे खबरों में आधिकारिक कुछ भी नहीं है। मतलब साफ है कि अभी इस फिल्म के लिए किसी भी स्टारकास्ट को फाइनल नहीं किया गया है। हालांकि अभी इस पर काम चल रहा है और हो सकता है कि जल्द ही हमें कोई खुशखबरी मिल जाए. 

वहीं बीते दिनों ही खबर आई थी कि इस फिल्म के लिए जाहन्वी कपूर को फाइनल किया गया है। लेकिन ये भी कंफर्म नहीं है। फिल्म के लिए जाहन्वी औऱ आलिया में से किसी को फाइनल नहीं किया गया है। कऱण इस वक्त तख्त औऱ कलंक जैसी फिल्मों में बिजी है। जिनमें आलिया भट्ट हैं। वहीं तख्त में जाहन्वी कपूर भी हैं। बता दें कि दोस्ताना में जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा थे।