single-post

VIDEO- मशहूर हॉलीवुड सिंगर ड्रेक ने खरीदा 700 करोड़ का प्राइवेट जेट, अंदर से दिखता है ऐसा

May 11, 2019, 3:49 p.m.

दुनिया के सबसे पॉपुलर सिंगर और रैपर की लिस्ट में ड्रेक का नाम जरूर आता है। ड्रेक, जिन्होंने हाल ही में आयोजित बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स 2019 में कई अवॉर्ड्स को अपने नाम किया है। ड्रेक एक ऐसे सिंगर हैं जिनके गाने रिकॉर्ड बना चुके हैं। ड्रेक ने अपने गानों के जरिए लोगों का दिल जीता है। ड्रेक पॉपुलर ही नहीं बल्कि बेहद मंहगे स्टार भी हैं। इसीलिए हाल ही में ड्रेक ने अपना प्राइवेट जेट खरीदा है। ड्रेक ने अपने इस प्राइवेट जेट की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी है। ड्रेक ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके प्राइवेट जेट को बनाया जा रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए ड्रेक ने कैप्शन में लिखा कि, "असली के लिए कुछ भी नहीं था ...।"

वीडियो मे  वो बता रहे हैं कि कोई किराया नहीं, कोई टाइमशेयर और कोई सह-मालिक नहीं है क्योंकि उन्होंने अपने नए जेट का सर्वेक्षण खुद ही किया था। इसके बाद में, ड्रेक कनाडाई कंपनी कार्गो जेट के प्रेसिडेंट और सीईओ अजय विरमानी की ओर इशारा करते हैं, और कहते हैं, "उस आदमी ने इसे बनाया है। वीडियो में हम देख सकते हैं कि उनके जेट को हल्के नीले रंग में पेंट किया गया है और उसमें उल्लू का लोगो और प्रार्थना के हाथ का लोगो भी इस्तेमाल किया गया है।

 इसमें एयर ड्रेक भी लिखा हुआ नजर आ रहा है। ड्रेक के इस प्राइवेट जेट को उन्हीं के नाम पर दिया गया है। वहीं इसके अलावा ड्रेक खुद अपने इस जेट के अंदर जाते हैं औऱ व्य़ूवर्स औऱ अंदर का नजारा दिखाते हैं। इसमें गोल्ड और ब्राउन कलर का इस्तेमाल किया गया है। इसमें काउच, टेबल औऱ टीवी नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि कनाडाई कार्गो कंपनी के साथ ड्रेक ने इसे पार्टनरशिप के साथ बनवाया है। एयरक्राफ्ट चार्टर कंपनी के एग्जक्यूटिव रयान ट्रोसेल के अनुसार, नए कस्टम फीचर्स वाला बोइंग 767 कार्गो जेट आसानी से 80 मिलियन अमेरिकी डॉलर और 100 मिलियन अमेरिकी डालर के बीच हो सकता है। मतलब भारतीय रुपयों में इसकी कीमत करीब 700 करोड़ से ज्यादा हो सकती है। वहीं अब प्राइवेट जेट पाकर ड्रेक काफी खुश हैं। बता दें कि ड्रेक का नाम पिछले साल सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी से जोड़ा गया था।