single-post

PICS- टीवी की मधुबाला ने जब रचाई नीरज से शादी, 6 साल की डेटिंग के बाद हुई थी दृष्टि की वेडिंग

April 1, 2019, 6:43 p.m.

टीवी की कई एक्ट्रेसेस आज ऐसी हैं जो आज अपना घर बसा चुकी हैं। इन्ही में से एक मधुबाला यानि एक्ट्रेस दृष्टि धामी। आज दृष्टि अपने पति नीरज खेमका का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। दृष्टि धामी टीवी की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो अपनी सादगी से लोगों का दिल जीत ले गईं । लेकिन दृष्टि के दिल को जीता नीरज खेमका ने ।

जी हां,  नीरज खेमका ने ही दृष्टि के दिल को चुराया । दृष्टि और नीरज ने करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया । दोनों का प्यार धीरे धीरे परवान चढ़ता गया ।

आखिरकार दोनों ने 21 फरवरी 2015 को शादी की । इनकी शादी के जश्न में टीवी के कई बड़े सितारों ने शिरकत की । शादी की सारी रस्में बेहद ही शानदार तरीके से हुईं ।

मेंहदी और संगीत की रस्म 19 और 20 फरवरी को हुई जबकि शादी 21 को हुई । दोनों की शादी को काफी प्राइवेट भी रखा गया।

क्योंकि इनकी शादी में मीडिया को पूरी तरह से बैन किया गया था । लाल जोड़े में दृष्टि बेहद खूबसूरत लग रही थीं तो वहीं नीरज उन्हें सफेद शेरवानी में पूरी तरह से कॉम्पलिमेंट कर रहे थे।

शादी के बाद इनकी कुछ पिक्चर्स सभी के सामने आईं । शादी में दृष्टि के करीबी दोस्त विवियन डीसेना, नकुल मेहता, सनाया ईरानी, मौनी रॉय जैसे स्टार्स नजर आए ।

इन सभी ने दृष्टि की शादी में जमकर मस्ती की । वहीं दृष्टि की भाभी टीवी स्टार सुहासी शादी के आयोजन में बेहद व्यस्त दिखीं। संगीत के फंक्शन में भी दृष्टि की दोस्त सनाया ईरानी ने चार चांद लगाए और उन्हें टीवी की मधुबाला ने जॉइन किया।

वहीं दृष्टि और नीरज ने एक रोमांटिक नंबर पर भी परफॉर्म किया। शादी के बाद दृष्टि और नीरज ने एक शानदार रिसेप्शन भी दिया ।

जिसमें इनके करीबी और कुछ खास दोस्त पहुंचे । दृष्टि टीवी की काफी पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं । दृष्टि ने सीरियल मधुबाला से लोगों के दिलों में जगह बनाई । 

इस सीरियल ने दृष्टि को सुपरस्टार बनाया ।इससे पहले भी वो कई सीरियल्स में नजर आईं । जिसमें गीत सबसे हुई पराई को काफी पसंद किया । 

इसके अलावा वो झलक दिखलाजा का सीजन 6 भी जीत चुकी हैं ।पिछले दिनों दृष्टि परदेस में है मेरा दिल में नजर आई थी ।

आज दृष्टि अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं। बीते दिनों ही दृष्टि सीरियल सिलसिला बदलते रिश्तों का में नजर आई थी। लेकिन शो को लेकर काफी निगेटिविटी हुई औऱ फिर  दृष्टि ने शो छोड़ दिया।