BB 12 में होगी 'दत्ता सिस्टर्स' की एंट्री, आशिक बनाने वाली तनुश्री बहन इशिता संग करेंगी शो में एंट्री !

4 months ago

एक बार फिर से टीवी पर मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल टीवी शो बिग बॉस आ रहा है। बिग बॉस 12 में एक बार फिर से हंगामा होगा, एक बार फिर से सितारों के बीच ल़डाई झगड़े होंगे। सलमान आज बिग बॉस 12 का प्रेस कॉन्फ्रैंस गोवा में कर रहे हैं। हर साल ये प्रैस कॉन्फ्रैस मुंबई के लोनावला में होता है लेकिन ये प्रेस कॉन्फ्रैंस इस बार गोवा में हो रहा है। शो के कई प्रोमोज रिलीज किए जा चुके है। बीते दिनों से ही शो में पार्टिसिपेट करने वाले कंटेस्टेंट्स को नाम आ रहे हैं। पिछले दिनों ही कई स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं। अब लीजिए खबर आ रही है कि शो में दत्ता सिस्टर्स की एंट्रूी होने वाली है।

 

एक लीडिंग रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म आशिक बनाया आपने की एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता अपनी छोटी बहन और एक्ट्रेस इशिता दत्ता के साथ बिग बॉस 12 में दस्तक दे सकती है। बिग बॉस के मेकर्स ने इन दोनों ही बहनों को हाल ही में इस शो के लिए अप्रोच किया है। कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी की हीरोइन इशिता दत्ता और उनकी बहन तनुश्री दत्ता ने शो को साइन नही किया है। 

बता दें कि तनुश्री दत्ता पिछले कई सालों से बॉलीवुड से गायब है। यहां तक कि वो पिछले दिनों ही शादी के बंधन में बंधी उनकी बहन इशिता की शादी में भी नहीं आई थी। फिल्मों के बाद तनुश्री अध्यातम से जुड़ गई थी। बीते दिनों ही वो मुंबई वापस आई है। देखते हैं कि आखिर क्या होता है। ये शो 16 सितंबर से टीवी पर आएगा।