57 साल की उम्र में दसवीं बार पिता बना हॉलीवुड का ये एक्टर, हर तरफ हो रही है चर्चा

5 days ago

अक्सर हॉलीवुड स्टार्स की पर्सनल लाइफ को लेकर खबरें आती रहती है। अब लीजिए खबर आ रही है कि हॉलीवुड एक्टर एडी मर्फी दसवीं बार पापा बन गए हैं। जी हां, आपको सुनने में ये थोड़ा जरूर अजीब लग रहा हो लेकिन ये सच है। हॉलीवुड एक्टर एडी मर्फी दसवीं संतान के पिता बने है। हाल ही में उनकी मंगेतर पेज बुचर ने बेटे को जन्म दिया है। खुद एडी मर्फी ने अपने पब्लिसिस्ट अर्नाल्ड रॉबिन्सन के जरिए एक स्टेटमेंट जारी कर बताया है कि बच्चे का जन्म 30 नवंबर को हुआ है। मां और बेटा दोनों ही स्वस्थ हैं। एडी ने अपने बेटे का नाम मैक्स चार्ल्स मर्फी रखा है। मर्फी की पीआर टीम ने बताया है कि उनके बेटे का नाम बेहद सोच समझकर रखा गया है। दरअसल मर्फी ने बेटे का नाम भाई और कॉमेडियन चार्ली मर्फी के सम्मान में रखा गया है।

 चार्ली मर्फी का पिछले साल कैंसर के कारण निधन हो गया था। अब वो दसवीं बार पिता बने हैं। ये खबर हर तरफ फैल गई है। सभी लोग इस कपल को बधाईयां दे रहे हैं.  बीते दिनों उनकी पैज बुचर लॉस एंजिल्स में बेबी बंप के साथ नजर आईं थी। एक लीडिंग रिपोर्ट के मुताबिक एडी मर्फी काफी वक्त से अपनी गर्लफैंड पेज बुचर से दिसंबर में अपनी दूसरी संतान के आने की उम्मीद कर रहे थे। अब आखिरकार दोनों बेटे के पिता बन गए हैं। बता दें कि इससे पहले पेज बुचर साल 2012 में एक बेटी को जन्म दे चुकी हैं।

 बता दें कि 57 साल के एडी मर्फी के पिछले पार्टनर्स से 8 बच्चे हैं। इसके बाद उन्हें एक बेटी बुचर से है। एडी का बड़ा बेटा 29 साल का है।  एडी की पहली शादी निकोल मिशैल से 1993 में हुई थी। 2016 में दोनों ने तलाक ले लिया था।  फिलहाल अब एडी पिता बन गए हैं औऱ काफी खुश हैं।