मां बनने के बाद सामने आई एकता कपूर के बेटे की पहली तस्वीर, सोशल मीडिया पर है वायरल

2 weeks ago

हाल ही में जानी मानी टीवी और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर मां बनी हैं। 43 साल की एकता सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। एकता भी  भाई तुषार की राह पर चली हैं औऱ सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। तुषार कपूर के बाद अब एकता कपूर ने भी सेरोगेसी को चुना और मां बन गई। एकता ने अपने बेटे का नाम रवि कपूर रखा है। एकता के मां बनने के बाद अब हर कोई उनके बेटे की तस्वीर देखने के लिए बेताब हैं। हालांकि अभीतक एकता के बेटे की तस्वीर सामने नहीं आई है। माना जा रहा है कि जल्द ही एकता बेटे की तस्वीर शेयर करेंगी। लेकिन अब एक तस्वीर है जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

 तस्वीर में एकता अपने बेटे का हाथ पकड़े दिख रही है। सोशल मीडिया पर ये पिक्चर जमकर वायरल हो रही है। इस पिक्चर को हर कोई शेयर कर रहा है। हालांकि अभीतक ऑफिशियली एकता ने बेटे की कोई पिक्चर शेयर नहीं की है। मान जा रहा है कि जल्द ही वो अपने बेटे रवि कपूर की पिक्चर अपने फैंस औऱ चाहने वालों के लिए शेयर करेंगी। वहीं बेटे के जन्म के बाद एकता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि वो अब मां बन गई हैं। एकता कपूर पिछले 7 सालों से मां बनने के प्रोसेस में लगी हुई थीं। 



आईवीएफ की नाकामयाबी के बाद एकता ने डाक्टर की सलाह पर सरोगेसी की ओर रुख किया और इससे में उन्हें सफलता मिली। एकता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर डॉक्टर को थैंक्यू कहा है। एकता ने लिखा चाहे मुझे जीवन में कितनी भी सफलता क्यों न मिली हो, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है जो मां होने की खुशी को हरा सके। मैं यह बयां भी नहीं कर सकती कि मेरे बच्चे के जन्म ने मुझे कितना खुश किया है। सब जानते हैं कि एक्ता न्यूमरोलॉजी और ज्योतिष में बहुत विश्वास रखती हैं। 

एकता ने बच्चे का नाम शेयर करते हुए उसकी स्‍पेलिंग में लेटर e  जोड़ा है। रिपोर्ट के मुताबिक एकता के बेटे की स्‍पेलिंग न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय जुमानी ने रखी है। इसलिए अब बच्‍चे का नाम Ravie लिखा जाएगा। वैसे एकता और उनकी फैमिली के लिए ये पल वाकई खुशी के पल हैं।