एकता कपूर के बेटे की नई झलक, मोना सिंह खिलाती आई नजर, देखें वीडियो

3 weeks ago


एक बार फिर एकता कपूर के बेटे का वीडियो सामने आया है। जिसमें मौसी मोना बेटे को खिलाते नजर आ रही हैं। एकता ने अपने बेटे का नाम रवि कपूर रखा है।  बेटे को खिलाते हुए मोना काफी खुश दिखाई दे रही हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो  रहा है। मोना बेटे को बहुत प्यार से खिला रही हैं। एकता कपूर ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। एकता कपूर ने ये वीडियो 3घंटे पहले शेयर किया हैं। 


अभी तक इस वीडियो में हजारो लाइक्स और लोगों के कमेंट आ गए हैं। एकता के फैंस को उनका ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है। साथ ही एकता कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। साथ ही अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। साथ ही फैंस को उनकी फोटो और वीडियो का इंतजार रहता है। 


वीडियो में मोना ने व्हाइट कलर का कुर्ता पहना है। साथ ही बेबी ने व्हाइट और ब्लू कलर की ड्रेस पहनी है। एकता कपूर हाल ही में मां बनी हैं। 

43 साल की एकता सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। एकता भी  भाई तुषार की राह पर चली हैं औऱ सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। तुषार कपूर के बाद अब एकता कपूर ने भी सेरोगेसी को चुना और मां बन गई। आपको  बता दें कि एकता कपूर पिछले 7 सालों से मां बनने के प्रोसेस में लगी हुई थीं। आईवीएफ की नाकामयाबी के बाद एकता ने डाक्टर की सलाह पर सरोगेसी की ओर रुख किया और इससे में उन्हें सफलता मिली।


 सब जानते हैं कि एक्ता न्यूमरोलॉजी और ज्योतिष में बहुत विश्वास रखती हैं।रिपोर्ट के मुताबिक एकता के बेटे की स्‍पेलिंग न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय जुमानी ने रखी है। इसलिए अब बच्‍चे का नाम Ravie लिखा जाएगा। वैसे एकता और उनकी फैमिली के लिए ये पल वाकई खुशी के पल हैं।