टीवी क्वीन एकता कपूर सेरोगेसी के जरिए बनी मां, घर आया नन्हा मेहमान

4 months ago

टीवी और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर हमेशा से ही अपनी कूल पर्सनालिटी के लिए जानी जाती रही है। एकता टीवी पर नए नए शोज लेकर आ रही हैं। नागिन से लेकर कुमकुम भाग्य तक एकता के ये शोज टीवी पर छाए हुए हैं। अब एकता को लेकर एक नई खबर आ रही है। खबर के मुताबिक एकता हाल ही में मां बनी हैं। एकता भी  भाई तुषार की राह पर चली हैं औऱ सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। तुषार कपूर के बाद अब एकता कपूर ने भी सेरोगेसी को चुना और मां बन गई। एकता ने अबतक शादी नहीं की है और वो मां बन गईं है। बताया जा रहा है कि 27 जनवरी को एकता मां बनी हैं। 

बताया जा रहा है कि,  बच्चा एक दम स्वस्थ है और वो बहुत जल्द एकता के घर आ जाएगा। ऐसे में घर में ये दूसरा मेहमान आने वाला है। बता दें कि एकता से पहले तुषार कपूर भी सेरोगेसी के जरिए पापा बन चुके है। वो बेटे लक्ष्य कपूर के पापा बने हैं। एकता भी अपने भतीजे लक्ष्य को बेहद प्यार करती है। 

सोशल मीडिया पर वो आए दिन लक्ष्य के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। तुषार 3 साल पहले सेरोगेसी के जरिए पिता बने थे। वैसे इससे पहले कई स्टार्स हैं जो सेरोगेसी के जरिए माता-पिता बने हैं। मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर भी सेरोगेसी के जरिए दो बच्चों के पिता बन गए हैं।

 करण जौहर ने बच्चों के नाम अपने माता-पिता के नाम यश और हीरु जौहर के नाम को मिलाकर रखा है. करण ने बेटे का नाम यश और बेटी का नाम रूही रखा है। 

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान भी करीब पांच साल पहले सेरोगेसी के जरिए पिता बने थे। उन्होंने अपने बेटे का नाम अबराम खान रखा है। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्‍शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने भी अपने बच्चे को इस दुनिया में लाने के लिए सरोगेसी का सहारा लिया। 

ALSO READ : 10 साल बाद टीवी पर फिर लौट रही हैं प्राची देसाई, बॉलीवुड में नहीं मिल रहा है काम !

उन्होंने अपने बच्चे का नाम आजाद राव खान रखा है। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्‍शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने भी अपने बच्चे को इस दुनिया में लाने के लिए सरोगेसी का सहारा लिया। उन्होंने अपने बच्चे का नाम आजाद राव खान रखा है। सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा ने भी अपनी दूसरे बच्चे के लिए सरोगेसी का सहारा लिया। 2011 में सरोगेसी की मदद से उनके बेटे योहान का जन्म हुआ। अब इस लिस्ट में एकता का भी नाम जुड़ गया है। एकता को भी हमारी तरफ से ढेरों से शुभकामनाएं।