एकता कपूर ने शेयर की बेटे रावी कपूर की तस्वीर, भतीजे लक्ष्य के साथ पोस्ट की तस्वीर

4 months ago

टीवी और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर मां बन गई हैं। 43 साल की एकता सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। एकता भी  भाई तुषार की राह पर चली हैं औऱ सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। एकता ने अपने बेटे का नाम रावी कपूर रखा है। एकता के मां बनने के बाद अब हर कोई उनके बेटे की तस्वीर देखने के लिए बेताब हैं। एकता ने भतीजे लक्ष्य के साथ बेटे की तस्वीर शेयर की है।  तस्वीर में उनके बेटे रावी की शक्ल नहीं दिख रही। रावी के कॉट को लक्ष्य ने पकड़ रखा है। 

एकता ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दुनिया को बता दिया है कि वो अब एक बेटे की मम्मी बन गई हैं।  हालांकि अब तक उन्होंने बेटे की फोटो शेयर नहीं की है।

एकता कपूर पिछले 7 सालों से मां बनने के प्रोसेस में लगी हुई थीं। आईवीएफ की नाकामयाबी के बाद एकता ने डाक्टर की सलाह पर सरोगेसी की ओर रुख किया और इससे में उन्हें सफलता मिली। 

कता और उनकी फैमिली के लिए ये पल वाकई खशी के पल हैं। रावी कपूर के वेलकम के लिए कपूर मैनशन को फूलों के साथ स्पेशली डेकोरेट किया गया । एकता ने बेटे के लिए स्पेशल कमरा तैयार करवाया है। 

एकता ने अबतक शादी नहीं की है और वो मां बन गईं है। बताया जा रहा है कि 27 जनवरी को एकता मां बनी हैं। 

ALSO READ : एकता कपूर ने बेटे के स्वागत के लिए फूलों से सजाया घर, देखिए तस्वीरें

एकता जाने माने एक्टर जितेन्द्र की बेटी हैं और उन्होंने अपने पापा जितेन्द्र के नाम पर बेटे का नाम रखा है। जितेन्द्र का असल नाम रवि कपूर है और पापा के नाम पर ही उन्होंने अपने बेटे का नाम रावी रखा है। 

रावी के नाना जितेंद्र ने भी एक मीडिया हाउस से बात करते हुए अपनी खुशी ज़ाहिर की है। जितेंद्र ने बताया कि पहले वो दादा थे अब नाना बन गए हैं। मेरी ज़िदगी अब पूरी हो गई हैं। नाम के बारे में बात करने पर जीतू जी ने कहा कि एकता बेटे का नाम नाना के नाम पर रखना चाहती थीं और ज्योतिषी के मुताबिक बेटे का नाम R से स्टार्ट होता है।