करीना के ऑनस्क्रीन पति ने रचाई शादी, इस टीवी एक्ट्रेस संग सुमित व्यास ने लिए सात फेरे, देखिए तस्वीरें

4 months ago

पिछले काफी दिनों से टीवी और बॉलीवुड की दुनिया में कई शादियां हुई है। अब लीजिए एक और कपल ने शादी कर ली है। जी हां, हाल ही में सुमित व्यास और एकता कौल ने शादी कर ली है। टीवी का ये प्यारा कपल अब आखिरकार एक हो चुका है। दोनों की शादी कश्मीर में हुई है। इनकी शादी में इनके कुछ करीबी दोस्त औऱ परिवार वाले ही मौजूद रहे। 

दोनों की शादी की खबरें पिछले काफी वक्त से आ रही थी। अब आखिरकार दोनों शादी कर चुके हैं। दोनों की शादी में खूब जश्न हुआ है। हाल ही में इनकी शादी की तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एकता और सुमीत एक दूसरे में खोए दिख रहे हैँ।

 दूल्हा-दुल्हन के लिबाज में दोनों ही बहुत प्यारे लग रहे हैं। अपनी शादी के दौरान एकता ने मरून कलर का लंहगा पहना जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थी। वहीं सुमित ने गोल्डन कलर की शेरवानी पहन रखी थी। 

दोनों की शागी का ये जश्न लगभग तीन दिनों तक चला है। दोनों की शादी की रस्में पहले ही शुरू हो चुकी थी। शुक्रवार को दोनों की मेहंदी की रस्म हुई थी। इसके बाद दोनों की हल्दी सेरेमनी शुरू हुई।

 वहीं दोनों की शादी का कार्ड तो बेहद ही खास रहा। क्योंकि कार्ड को खुद सुमीत ने ही डिजाइन किया था। ये वेडिंग कार्ड काफी अलग था। अपने मजेदार इंविटेशन कार्ड को लेकर सुमित ने कहा, मैं नहीं चाहता था कि पुराने और ऊबाऊ तरीके से शादी करूं इसलिए कुछ अलग करना चाह रहा था ताकि शादी यादगार और मजेदार रहे।

 बता दें कि अपने शादी के कार्ड को सुमीत ने खुद ही डिजाइन किया था। इनकी शादी में टीवी एक्ट्रेस मालिनी कपूर भी गईं। मालिनी ने सोशल मीडिया पर इनकी शादी की जानकारी भी दी। 

बता दें कि ये दोनों पिछले काफी वक्त से डेट कर रहे हैं। अपने औऱ एकता के रिश्ते को लेकर सुमित ने कहा था कि, 'हम सबसे पहले एक टीवी शो के प्रोमो शूट के लिए मिले थे जो कभी ऑन एयर नहीं हुआ। 

इसके बाद सब अपनी-अपनी लाइफ में बिजी हो गए। पिछले साल एक दोस्त की पार्टी में हम दोबारा मिले और फिर जब मैं एक क्रिकेट बेस्ट रिएलिटी शो को होस्ट कर रहा था तब एकता से मेरी मुलाकात हुई। 

एकता उस शो में प्लेयर के तौर पर पार्टिसिपेट कर रही थीं। इसके बाद हमारी बात आगे बढ़ी और फिर प्यार हो गया। 

 बता दें कि सुमित पिछले साल ही अपनी वाइफ और एक्ट्रेस शिवानी टंकसाले से अलग हुए हैं।

इसके अलावा एकता का भी रब से सोना इश्क के को-स्टार कनन मल्होत्रा से नाम जुड़ चुका है। 

एकता बीते दिनों ही मेरे अंगने में नजर आई थी। 

तो वहीं सुमित व्यास पिछले दिनों ही वीरे दी वेडिंग में करीना कपूर के पति के रूप में दिख चुके हैं।