पापा के नाम पर एकता ने बेटे का नाम रावी कपूर रखा, नाना बनकर बहुत खुश हैं जितेन्द्र

3 months ago

टीवी की सीरियल क्वीन एकता कपूर 43 साल की उम्र में मां बन गईं हैं। एकता कपूर सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं और उन्होंने अपने बेटे का नाम रावी कपूर रखा है। एकता ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दुनिया को बता दिया है कि वो अब एक बेटे की मम्मी बन गई हैं।  हालांकि अब तक उन्होंने बेटे की फोटो शेयर नहीं की है।

एकता कपूर पिछले 7 सालों से मां बनने के प्रोसेस में लगी हुई थीं। आईवीएफ की नाकामयाबी के बाद एकता ने डाक्टर की सलाह पर सरोगेसी की ओर रुख किया और इससे में उन्हें सफलता मिली। एकता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर डॉक्टर को थैंक्यू कहा है। 

एकता जाने माने एक्टर जितेन्द्र की बेटी हैं और उन्होंने अपने पापा जितेन्द्र के नाम पर बेटे का नाम रखा है। जितेन्द्र का असल नाम रवि कपूर है और पापा के नाम पर ही उन्होंने अपने बेटे का नाम रावी रखा है। 

एकता ने लिखा चाहे मुझे जीवन में कितनी भी सफलता क्यों न मिली हो, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है जो मां होने की खुशी को हरा सके । मैं यह बयां भी नहीं कर सकती कि मेरे बच्चे के जन्म ने मुझे कितना खुश किया है।

सब जानते हैं कि एक्ता न्यूमरोलॉजी और ज्योतिष में बहुत विश्वास रखती हैं। एकता ने बच्चे का नाम शेयर करते हुए उसकी स्‍पेलिंग में लेटर e  जोड़ा है। रिपोर्ट के मुताबिक एकता के बेटे की स्‍पेलिंग न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय जुमानी ने रखी है। इसलिए अब बच्‍चे का नाम Ravie लिखा जाएगा।वैसे एकता और उनकी फैमिली के लिए ये पल वाकई खशी के पल हैं। रावी कपूर के वेलकम के लिए कपूर मैनशन को फूलों के साथ स्पेशली डेकोरेट किया गया है।  हाल ही में तुषार ने भी अपने मामू बनने की खुशी एक इंटरव्यू में ज़ाहिर की। तुषार ने बताया कि वो अपने भतीजे रावी के आने से बेहद खुश हैं। उन्होंने बताया कि एकता उनके बेटे लक्ष्य को मम्मी की तरह प्यार करती 

हैं। 

वहीं रावी के नाना जितेंद्र ने भी एक मीडिया हाउस से बात करते हुए अपनी खुशी ज़ाहिर की है। जितेंद्र ने बताया कि पहले वो दादा थे अब नाना बन गए हैं। मेरी ज़िदगी अब पूरी हो गई हैं। नाम के बारे में बात करने पर जीतू जी ने कहा कि एकता बेटे का नाम नाना के नाम पर रखना चाहती थीं और ज्योतिषी के मुताबिक बेटे का नाम R से स्टार्ट होता है। 

एकता को मां बनने की बधाई सब लोग दे रहे हैं। करण जौहर, विद्या बालन, सोफी चौधरी, दिया मिर्ज़ा , रिया कपूर जैसे कई स्टार्स ने एक्ता को मां बनने पर सोशल मीडिया पर बधाई दी है। 

ALSO READ : एकता कपूर ही नहीं शाहरुख-करण समेत ये स्टार्स भी बने हैं सेरोगेसी के जरिए माता-पिता, जानिए ?

एकता के छोटे भाई तुषार कपूर 2016  में सरोगेसी के जरिए पापा बने थे औऱ उनका नाम लक्ष्य रखा गया था.और आज लक्ष्य वन ऑफ द पॉपुलर स्टार किड्स में शामिल हैं।