single-post

एकता ने दिखाई 'कोमोलिका' की झलक, कहा यही हैं 'कसौटी' का असली तड़का, देखिए वीडियो

Oct. 12, 2018, 5:16 p.m.

स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की 2 में इन दिनों एक के बाद एक ड्रामा देखने को मिल रहा है। इस बार शो में एकता ने पार्थ समथान को अनुराग तो वहीं एरिका फर्नांडिस को प्रेरणा बना के रोल में दिखाया है।  लेकिन अब तक इस शो की सुंदरी को नहीं दिखाया है जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार है। जी हां हम बात कर रहे है  'कोमोलिका' की। इस शो के पहले सीजन में जहां उर्वशी ढोलकिया ने अपनी 'कोमोलिका' ने नाम और उसके फैशन से अपनी पहचान बनाई थी  

तो अब जल्द ही अपनी दूसरे सीजन में 'कोमोलिका' का रोल हिना खान करने वाली है। हाल ही में हिना खान ने इस शो की शूटिंग शुरु कर दी है। हाल ही में एकता ने एक तस्वीर शेयर की है। इसमें हिना खान की बैक नजर आ रही है। बैकलेस चोली और घांघरे के साथ हिना का स्टाइलिश अवतार नजर आ रहा है। 

इसके अलावा एक वीडियो भी आय़ा है इसमें एकता कोमोलिका के रोल के बारे में बता रही है। एकता बता रही हैं कि सबसे मुश्किल काम कोमोलिका ही है। आखिर कैसे वो कोमोलिका को लेकर आएं, कैसे उसे तैयार करें। एकता ने यह बात साफ की है कि इस बार की ‘कमोलिका’ पिछली ‘कमोलिका’ से काफी अलग होने वाली है। इस वैम्प की एंट्री से शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगने वाला है। एकता ने ये भी बता दिया है कि असली तड़का कोमोलिका का ही है। खैर अब देखते हैं कि हिना की एंट्री शो में कब होती है।