एकता कपूर ही नहीं शाहरुख-करण समेत ये स्टार्स भी बने हैं सेरोगेसी के जरिए माता-पिता, जानिए ?

3 months ago

टीवी क्वीन एकता कपूर हमेशा ही अपने अलग अंदाज़ के लिए जानी जाती है। टीवी पर एकता के शोज इन दिनों खूब धमाल मचा रहे हैं। वहीं हाल ही में एकता के घर भी खुशियों ने दस्तक दी है। दरअसल एकता रिसेंटली सेरोगेसी की जरिए मां बनी हैं। एकता भी  भाई तुषार की राह पर चली हैं औऱ सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। तुषार कपूर के बाद अब एकता कपूर ने भी सेरोगेसी को चुना और मां बन गई। एकता के मां बनने के बाद अब हर कोई उनके बेटे की तस्वीर देखने के लिए बेताब हैं। हालांकि अभीतक एकता के बेटे की तस्वीर सामने नहीं आई है। माना जा रहा है कि जल्द ही एकता बेटे की जल्द ही तस्वीर शेयर करेंगी। 

इस वक्त एकता के घर में भी खुशियों का माहौल है। मां शोभा कपूर और पापा जितेंद्र भी इस वक्त बेहद खुश हैं। बताया जा रहा है कि 27 जनवरी को एकता मां बनी हैं। बताया जा रहा है कि, बच्चा एक दम स्वस्थ है और वो बहुत जल्द एकता के घर आ जाएगा। ऐसे में घर में ये दूसरा मेहमान आने वाला है। 

बता दें कि एकता से पहले तुषार कपूर भी सेरोगेसी के जरिए पापा बन चुके है। वो बेटे लक्ष्य कपूर के पापा बने हैं। एकता भी अपने भतीजे लक्ष्य को बेहद प्यार करती है। वैसे इससे पहले कई स्टार्स हैं जो सेरोगेसी के जरिए माता-पिता बने हैं। सेरोगेसी का चलन इस वक्त कुछ ज्यादा ही चल रहा है। विज्ञान के इस दौर ये तेजी से आगे बढ़ रहा है. एकता औऱ तुषार से पहले मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर भी सेरोगेसी के जरिए दो बच्चों के पिता बने थे।

करण जौहर ने बच्चों के नाम अपने माता-पिता के नाम यश और हीरु जौहर के नाम को मिलाकर रखा है. करण ने बेटे का नाम यश और बेटी का नाम रूही रखा है। बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान भी करीब पांच साल पहले सेरोगेसी के जरिए पिता बने थे।

ALSO READ : करीना कपूर ने खोला राज, बताया कौन करता है तैमूर की शॉपिंग

 उन्होंने अपने बेटे का नाम अबराम खान रखा है। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्‍शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने भी अपने बच्चे को इस दुनिया में लाने के लिए सरोगेसी का सहारा लिया।

 उन्होंने अपने बच्चे का नाम आजाद राव खान रखा है। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्‍शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने भी अपने बच्चे को इस दुनिया में लाने के लिए सरोगेसी का सहारा लिया। उन्होंने अपने बच्चे का नाम आजाद राव खान रखा है।

 सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा ने भी अपनी दूसरे बच्चे के लिए सरोगेसी का सहारा लिया। 2011 में सरोगेसी की मदद से उनके बेटे योहान का जन्म हुआ। अब इस लिस्ट में एकता का भी नाम जुड़ गया है। एकता को भी हमारी तरफ से ढेरों से शुभकामनाएं।