एकता कपूर ने कोमोलिका से कहा कि प्लीज शो छोड़कर मत जाओ, अब क्या करेंगी हिना खान !

2 weeks ago


कसौटी ज़िन्दगी की सीरियल में हिना खान को काफी पसंद किया जा रहा है। शो में वो कोमोलिका बनकर छाईं हुई हैं। पिछले कई दिनों से शो से उनके जाने की खबरें आ रही हैं। इसी एकता कपूर ने हिना को शो में रुकने के लिए कहा है। एकता नहीं चाहती कि हिना उनके शो से जाए। कसौटी ज़िन्दगी की सीरियल के आते ही  शो टीआरपी चार्ट में सबसे ऊपर रहा है लेकिन दुखद खबर यह है कि हिना खान उर्फ कोमोलिका जल्द ही शो छोड़ देंगी।


 हिना के लाखों फैंस की तरह कसौटी ज़िन्दगी की शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर हिना को शो में बनाए रखना चाहती हैं। एकता को लगता है कि कोई और कोमोलिका का इतना बढ़िया रोल नही कर सकेगा। एकता के पापा जितेन्द्र की बर्थडे पार्टी में हिना खान भी पहुंची थी ।जब हिना खान, एकता कपूर, क्रिस्टल डिसूजा और करिश्मा तन्ना बातें कर रही थी उस दौरान  एकता कपूर अपनी कोमोलिका को शो नहीं छोड़ने के लिए कह रही हैं।




हिना खान ने सभी लड़कियों के साथ एक वीडियो पोस्ट करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और इस तरह के एक वीडियो में, हम देखते हैं कि एकता कपूर हिना खान उर्फ कोमोलिका को शो छोड़ने के लिए कह रही हैं और वीडियो के साथ, हिना के कैप्शन के रूप में पढ़ा गया, "वह बहुत प्यारी है और वह मुझे रहना चाहता है ”। वर्तमान में, हिना खान कसौटी ज़िन्दगी की के की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन जल्द ही कोमोलिका शो में नहीं दिखेंगी क्योंकि वह अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी।



इंडियन टेली अवार्ड्स में कुछ हफ़्ते पहले, जब हिना ख़ान को शो छोड़ने के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने कहा था कि अपनी फिल्मों को पूरा करने के बाद वे देखेंगी कि क्या उन्हें कसौटी ज़िन्दगी की में ज़रूरत है या शो कैसा चल रहा है और तब वो शो में वापिसी के बारे में सोचेंगी।