हार्दिक-ऐशा के अफेयर से एली को नहीं है कोई परेशानी, ये रहा सबूत !

1 years ago

बॉलीवुड और क्रिकेट वर्ल्ड के बीच हमेशा खास कनेक्शन जुड़ता रहा है। पिछले दिनों खबर आ रही थी कि  स्वीडिश ब्यूटी एली  अवराम और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के बीच अफेयर शुरू हो गया है लेकिन हाल ही में खबर आई कि हार्दिक का कनेक्शन अब बोल्ड बाला ऐशा गुप्ता से जुड़ गया है। एली अवराम और उर्वशी रौतेला के बाद हार्दिक पांड्या इन दिनों ईशा गुप्ता से भी जुड़ गए हैं।  आजकल ईशा गुप्ता और हार्दिक पांड्या के बीच नजदीकियां देखी जा रही हैं। ईशा गुप्ता और हार्दिक एक पार्टी में मिले थे उसके बाद वो और करीब आ गए हैं। पार्टी में मुलाकात के बाद दोनों छुप छुप कर मिलने लगे हैं।

 लेकिन लग रहा है कि हार्दिक और ऐशा की बॉन्डिंग से ऐशा को नहीं है कोई प्रोब्ल्म । जी हां, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि ऐसा खुद देखने को मिला है। दरअशल हाल ही में ऐशा ने एक पिक्चर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। इस पिक्चर में ऐशा खूबसूरत ड्रेस में नजर आ रही है।

 ऐशा की इस पिक्चर पर एली ने भी कमेंट किया है। एली ने लिखा कि, लव दिस लुक। बस इसी से साफ जाहिर है कि ऐशा औऱ हार्दिक के इश्किया से ऐली को नहीं है कोई परेशानी । बता दें कि हार्दिक का नाम एली के बाद उर्वशी रौतेला से जुड़ा था। कहा गया कि हार्दिक उर्वशी को डेट कर रहे है। लेकिन अब हार्दिक का नाम ऐशा गुप्ता से जुड़ा है। खैर जो भी हो देखते हैं कि क्या वाकई दोनों प्यार में है या फिर ये अफवाहे हैं।