सीरियल किसर इमरान ने किसिंग सीन्स से किया तौबा, चीट इंडिया में फैंस होंगे निराश !

4 weeks ago

बॉलीवुड में सीरियल किसर के तौर पर इमेज बनाने वाले इमरान  हाश्मी अब इस नाम से बाहर निकलना चाहते हैं। इमरान हाशमी ने फैसला किया है कि उनके होम प्रोडक्शन तले बनने वाली फिल्मों में वो किसिंग सीन नहीं करेंगे। इमरान हाशमी के मुताबिक वो फिल्में सिर्फ अपनी फैमिली के लिए नहीं बना रहे बल्कि उनके हर फैन के लिए बनाते हैं और वो चाहते हैं कि सभी अपने परिवार के साथ बैठकर उनकी फिल्में देखें इसलिए अपने होम प्रोडक्शन तले बनने वाली फिल्मों में उन्होनें ऑनस्क्रीन किस ना करने का फैसला किया है। बता दें एज ए प्रोड्यूसर इमरान की फिल्म चीट इंडिया साल 2019 में रिलीज होगी फिल्म एक कॉमेड़ी ड्रामा है और इस फिल्म से इमरान अपनी इमेज बदलना चाहते हैं। फिल्म के प्रोमो की तारीफ हो रही है। 

अगर किसिंग सीन को सेंसेशनल बनाकर फिल्म हिट कराने की हो तो सबसे पहले नाम आता है एक्टर इमरान हाशमी का नाम सबसे पहले आता है। उनकी फिल्मों को किसिंग सीन्स के नाम पर ही बेचा जाता रहा है। 

अपनी फिल्मों में बैट-टू-बैक किसिंग सीन्स देकर इमरान सीरियल किसर कहलाने लगे । 

इमरान और मल्लिका शेरावत स्टारर फिल्म "मर्डर" में कहानी और स्क्रीनप्ले से ज़्यादा तवज़्ज़ों दी गई थी इसके हॉट सीन्स को। प्रमोशन के दौरान भी इमरान और मल्लिका के बीच के किसिंग सीन्स को ख़ूब उड़ाया गया... नतीज़ा ये हुआ कि 'मर्डर' बनी एक हिट फिल्म और इमरान को मिल गई एक ऐसी इमेज जिसने आगे जाकर उन्हें कई हिट फिल्म्स मिली। 

अपनी अगली रिलीज़ "तुमसा नहीं देखा" में इमरान ने दीया मिर्ज़ा के साथ  किसिंग सीन दिया था। इसके बाद फिल्म "ज़हर" में उन्होंने उदिता गोस्वामी को किस कर मचाई सनसनी। फिर आई बारी फिल्म "आशिक़ बनाया आपने" की.जो अपने म्यूज़िक और इमरान की ग्रे शेड वाली इमेज से साल की सबसे बड़ी हिट बनी। उस फिल्म में भी तनुश्री दत्ता और उनके बीच जमकर किसिंग सीन्स थे। फिल्म अक्सर में  इमरान  उदिता गोस्वामी के साथ नज़र आए थे। यहां भी फिल्म की कहानी से ज़्यादा सुर्ख़ियां उनके ऑनस्क्रीन किसिंग सीन्स को मिली। 

2006 की ही फिल्म गैंग्सटर बॉक्स ऑफिस पर बनी थी एक बड़ी हिट। इस फिल्म में इमरान ने किया कंगना को किस और दोनों के इंटीमेट सीन्स फिल्म की दूसरी चीज़ों पर भारी पड़ गए थे इमरान का करियर कुछ हिट और फ्लॉप फिल्मों के बीच चलता रहा है लेकिन उनके किसिंग सीन्स हमेशा ख़बरों में आ ही जातेष फिल्म "द ट्रेन" बॉक्स ऑफिस पर नहीं मचा पाई धमाल लेकिन सयाली के साथ इमरान का लिपलॉक सुपरहिट हो गया था।

अपनी बाद की फिल्मों में इमरान ने कोशिश तो की किस सीन्स से दूर रहने की लेकिन इन फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर कोई सक्सेस नहीं मिल पाई। ऐसे में वापस इमरान को लौटना पड़ा अपने सीरियल किसर अवतार में...चाहे वो "मर्डर 2" हो या "राज़ 3" इमरान ने वापस अपनी हीरोइन्स ऑनस्क्रीन किस को किया  और फिर से बॉक्स ऑफिस पर  हिट फिल्म्स की झड़ी लगाई। किसिंग सीन्स से जितनी सक्सेस इमरान को मिली है उतनी किसी स्टार को नहीं लेकिन फिल्म चीट इंडिया में इमरान के फैंस उनकी किसिंग सीन्स नहीं देख पाएंगे।