बंगाली दुल्हन बनीं नजर आईं ईशा देऑल, सालों बाद इस फिल्म से कर रही हैं वापसी

7 months ago

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस हैं जो वक्त के साथ गायब सी हो गई हैं । इन्ही में से एक हैं ऐशा देऑल । जी हां, हेमा मालिनी की बेटी और एक्ट्रेस ऐशा देऑल इन दिनों अपने परिवार पर ध्यान दे रही है । पिछले दिनों ही ऐशा मां बनी हैं । अब लीजिए धूम गर्ल ऐशा देऑल जल्द ही पर्दे पर नजर आएंगी । पिछले दिनों ही खबर आई थी कि ऐशा राम कमल मुखर्जी की फिल्म से वापसी करेंगी । 

इस फिल्म का नाम केकवॉक होगा । इस फिल्म की कहानी काफी अलग होगी । कुछ दिन पहले ही फिल्म का पोस्टर आया था। जिसमें वो शेफ बनी दिख रही थी। उनके सिर पर शेफ की टोपी नजर आ रही थी। साथ ही उनकी मुस्कान पोस्टर में सबसे अलग लग रही थी। अब लीजिए फिल्म का एक और पोस्टर सामने आया है। 

इस पोस्टर में बंगाली दुल्हन बनी नजर आ रही हैं। बता दें कि ये एक शॉर्ट फिल्म होगी। फिल्म लगभग 22 मिनट की होगी। बता दें कि इस फिल्म से एक्टर तरुण मल्होत्रा और अनिंदिता चटर्जी बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म को राम मुखर्जी औऱ आभा चक्रवर्ती ने मिलकर डायरेक्ट किया है । बता दें कि ऐशा इन दिनों मदरहुड को इंजॉय कर रही है । उन्होंने दो साल पहले ही भरत तख्तानी से शादी कर अपना घर बसा लिया था। अब देखते हैं कि ऐशा का कमबैक कितना सक्सेसफुल होगा।