PICS- बेटी राध्या के साथ ईशा देओल ने किया स्कूल में डांस, सामने आई बेहद ही क्यूट पिक्चर

2 weeks ago

बॉलीवुड में आज ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं और अपनी फैमिली पर ध्यान दे रही हैं। वो अब फिल्मों में कम ही दिखती हैं। इन्हीं में से एक एक्ट्रेस हैं ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की बेटी एक्ट्रेस ईशा देओल। ईशा अब फिल्मों में नहीं दिखती हैं। ईशा भरत तख्तानी से शादी करके बाद अपना घर बसा चुकी हैं। इन दिनों वो अपनी फैमिली पर ध्यान देने में लगी हुई है। वो बेटी राध्या की मम्मी भी बन चुकी है। नन्ही राध्या नानी हेमा मालिनी की भी फेवरेट है। इसके अलावा वो इन दिनों प्रेग्नेंट है। बीते दिनों ही ईशा ने इस बात का खुलासा किया है कि वो जल्द ही दोबारा से मां बनने वाली है। हाल ही में ईशा ने बेटी के साथ डांस किया है। दरअसल ईशा ने बेटी राध्या के साथ उनके स्कूल में डांस परफोर्मेंस किया है। 


इस दौरान की तस्वीरें ईशा ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है. इन पिक्चर्स में ईशा के साथ नन्ही राध्या नजर आ रही है। पिक्चर्स में ईशा की बेटी बेहद ही क्यूट नजर आ रही है। दोनों ही सेम आउटफिट में दिख रहे हैं। महाराष्ट्रियन लुक में ईशा बेटी के साथ दिख रही है। ईशा ने जहां रेड और ग्रीन कॉम्बिनेशन वाली साड़ी पहनी हैं तो वहीं ऐसी ही साड़ी नन्ही राध्या ने भी पहनी है। जिसमें उनकी क्यूटनेस देख आप भी दीवाने हो जाएंगे। पिक्चर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, राध्या का अपनी मां के साथ स्टेज पर पहला डांस पर परफार्मेंस। 


अब साफ है कि राध्या के स्कूल में एनुअल डे पर ईशा ने बेटी के साथ डांस किया है। कहा जा रहा है कि दोनों ने धड़क के झिंगाट गाने पर डांस किया है। बता दें कि ईशा ने बीते दिनों ही बेटी के बारे में बात करते हुए लिखा था कि, राध्या मेरी इस वक्त सबसे बड़ी जिम्मेदारी है। वो बहुत ही प्यारी और क्यूट है। कभी कभी वो ऐसा करती है जैसा कि मैं बचपन में किया करती थी। 


वहीं भरत ने एक इंटरव्यू में बताया कि, जब वह मुस्कुराती है यह एक अलग एहसास है। ईशा अब जल्द ही दोबारा से मम्मी बनने वाली है। ईशा इन दिनों घर पर आराम कर रही हैं। ईशा अपने पति के साथ अक्सर वेकेशन पर जाती रहती हैं। वैसे तो बाकी स्टार किड हमेशा ही लाइम लाइट में रहते हैं लेकिन ईशा ने अपनी बेटी को ग्लैमर से दूर रखा। ईशा देओल की बेटी राध्या डेढ़ साल की हो गई हैं। ईशा ने साल 2012 में बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी की है।