Ex हार्दिक पांड्या की कॉन्ट्रोवर्सी पर भड़कीं ईशा गुप्ता, दिया है करारा जवाब, देखिए वीडियो

1 months ago

मशहूर फिल्ममेकर कॉफी विद करण कितना कॉन्ट्रोवर्शियल है, ये बात अब हर कोई जानता है। करण जौहर के शो में जो गेस्ट आता वो ऐसे ऐसे राज़ खोलता है कि विवाद ख़डे हो जाते हैं। बीते दिनों ही करण के शो में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या औऱ के एल राहुल गए थे। दोनों ने शो पर ऐसे खुलासे किए कि एक बड़े विवाद ने जन्म ले लिया। हार्दिक ने शो पर मलिलाओं को लेकर ऐसी ऐसी बातें की हर किसी का गुस्सा उन पर फूट गया। वहीं हाल ही में इस मामले में ईशा गुप्ता ने अपनी बात रखी है। दरअसल ईशा से इस पूरी कॉन्ट्रोवर्सी पर जवाब मांगा गया तो उन्होंने कुछ अलग ही जवाब दिया। 

मुंबई में एक इवेंट में ईशा गुप्ता पहुंची थी। जब ईशा से हार्दिक पांड्या के विवाद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हार्दिक के साथ अपनी दोस्ती को ही नकार दिया। ईशा ने कहा कि, आपसे किसने कहा कि वो मेरे दोस्त हैं। इसके साथ ही ईशा ने इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि, किसी को भी महिलाओं के बारे में ऐसी बात नहीं कहनी चाहिए। पहली बात तो महिलाओं को खुद की तुलना पुरुषों ने नहीं करनी चाहिए। हम हर मामले में उनसे बेहतर हैं। मैं नहीं चाहती कि किसी को बुरा लगे, लेकिन आप बच्चे को जन्म क्यों नहीं देते हैं? हम 5 दिन पीरियड्स का दर्द झेलते हैं। उसके बाद भी हमें डांस करना होता है, ऑफिस जाना होता है और बच्चों की देखभाल करनी होती है। जब आप ये सब कर सकते हैं तब आप श्रेष्ठ हैं। 

अब ईशा की बातों से साफ है कि दिलफेंक एक्स बॉयफ्रेंड हार्दिक से बेहद खफा हैं। हार्दिक बॉलीवुड हसीनाओं के साथ अपने लिंकअप के चलते भी खूब सुर्खियों में रहे। एली अवराम, ईशा गुप्ता और उर्वशी रौतेला जैसी हसीनाओं से हार्दिक का नाम जुड़ा है। वहीं इस कॉन्ट्रोवर्सी के हार्दिक को बीसीसीआई से भी निष्काषित किया गया है। साथ ही के एल राहुल भी बाहर हुए हैं। शो में हार्दिक ने काफी अभद्र बातें कही थी। जिसके बाद क्रिकेट जगत ही नहीं बल्कि कई क्रिकेट के दिग्गज भी उनसे खफा है। साथ ही हार्दिक ट्रोल भी खूब हुए है। यहां तक कि हार्दिक के साथ के एल राहुल भी इस पूरे मामले में फंसे है।