FLASHBACK 2018- इस साल बॉलीवुड के इन सितारो ने रचाई शाही शादी, देखें तस्वीरें

8 months ago

नए साल आने में बस कुछ ही घंटे बाकी हैं। हर कोई नए साल का ब्रेसबी से इंतजार कर रहा है। आज रात 12 बजे से ही नए साल की धूम देखने को मिलेगी। 2018 को अलविदा कहने से पहले इस साल किन-किन बॉलीवुड स्टार्स ने अपने लाइफ पार्टनर को चुना है। इस साल बॉलीवुड में सबसे ज्यादा शादी हुई है। यह कहना गलत नहीं है कि बॉलीवुड की दुनिया में भी 2018 शादियों के नाम रहा। इस साल बॉलीवुड से लेकर टीवी के कई दिग्गज सितारों ने शादी की। इनमें कॉमेडियन सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, नेहा धूपिया-अंगद बेदी, बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया, मिलिंद सोमन आदि जैसे स्टार्स इस लिस्ट में शामिल है।

ALSO READ :  बॉलीवुड के इन सितारों ने गुपचुप शादी रचाई, किसी को पता तक नहीं चलने दिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने इस साल अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से  8 मई को शादी के बंध में बंधी थी। सोनम की इस शाही शादी में पूरा बॉलीवुड पहुंचा था। शादी की एक- एक रस्म की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।बॉलीवुड के बाजीराव-मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 14-15 नवबंर को इटली में शादी की रचाई थी। लेक कोमो में कोंकणी और सिंधी रिति-रिवाज से शादी की। शादी के बाद दोनों ने 5 ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी थी। इस साल की ये शादी बेहद ही खास रही है।

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस से 1-2 दिसंबर को उम्मेद भवन में क्रिश्चियन और हिंदू रस्मों से शादी रचाई थी। जिसके बाद दोनों ने अपी शादी के 3 रिसेप्शन पार्टी रखी थी। बता दें प्रियंका अपनी पति निक से 11 साल बड़ी है।  मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन ने 53 की उम्र में अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर से शादी की। अंकिता मिलिंद से 30 साल छोटी हैं। अंकिता की उम्र 23 साल की है। मिलिन की ये दूसरी शादी है।नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने 10 मई को दिल्ली में गुपचुप शादी रचाई थी।  इसे सीक्रेट वेडिंग कहा गया था जिसके पीछे नेहा धूपिया की प्रेग्नेंसी थी। बता दें कि नेहा शादी से पहले ही मां बन गई थी।

बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से 11 मई को शादी की थी। सोनिया-हिमेश की शादी बहुत ही सादे अंदाज में हुईल थी। बता दें कि हिमेश की यह दूसरी शादी थी। पहली शादी  लगभग 22 साल चली और उनका एक बेटा भी है।

ALSO READ : बॉलीवुड की इन हिंदू-मुस्लिम जोड़ियों का हुआ स्पेशल मैरिज