single-post

सीरियल सितारा से रातोंरात इन दो स्टार्स को किया गया बाहर, मेकर्स पर फूटा फलक-शक्ति का गुस्सा !

April 8, 2019, 6:11 p.m.

टीवी की दुनिया में कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। बीते दिनों ही टीवी पर विष या अमृत सितारा नाम का एक शो शुरू हुआ है। इस शो में विषकन्याओं की कहानी दिखाई जा रही है। शो में अदा खान लीड रोल में नजर आ रही हैं। हाल ही में इस शो से रातोंरात दो स्टार्स को बाहर निकाल दिया गया है। खबर के मुताबिक शो से एक्टर शक्ति आनंद और फलक नाज को बाहर कर दिया गया है। वहीं जब ये दोनों स्टार्स जैसे ही शो से बाहर हुए हैं तो काफी नाराज हैं। शक्ति ने हाल ही में शो से बाहर होने पर एक इंटरव्यू में कहा है कि, मेरे आखिरी डेथ सीन तक मुझे कोई जानकारी ही नहीं थी कि मुझे शो से निकाला जा रहा है। दिसंबर में शो के ऑन एयर होने के एक महीने बाद मैं अपने ट्रैक के बारे में मैंने मेकर्स से बात की थी।

 मैं उन्हें ये समझाने की कोशिश कर रहा था कि,  उन्होंने मुझे पहले स्थान पर क्यों साइन किया। जबकि मेरे रोल में ऐसा कुछ करने को है ही नहीं। मैं कुछ देर के टॉर्चर के लिए घंटों सफर करके सेट पर नहीं पहुंचना चाहता था।  मेरी पत्नी (साई देवधर) मुझसे हर दिन शूटिंग के बारे में पूछती है, मुझे उम्मीद है कि मैंने कुछ अच्छा किया होगा। लेकिन मैं शो में पूजा, शादी या जन्मदिन पर खड़े होने के अलावा कुछ नहीं कर रहा था। मैंने निर्माताओं से कहा कि अगर मेरी भूमिका नहीं है, तो उन्हें इसे समाप्त करना चाहिए।

 लेकिन मुझे नहीं पता था कि वो इस तरह से मेरा रोल शो से खत्म करेंगे। एक महीने पहले, उन्होंने मुझे बताया था कि उनके पास मेरे रोल के लिए बहुत अच्छी स्क्रिप्ट हैं और कहानी मेरे चारों ओर घूमेगी। साफ है कि शक्ति इस वक्त काफी नाराज हैं। वो शो में महाराजा का रोल प्ले कर रहे थे। वहीं शो की एक्ट्रेस फलक नाज ने भी चैनल और मेकर्स पर गुस्सा जाहिर किया है। 

फलक ने इंटरव्यू में कहा कि, मुझे समझ में नहीं आता कि मेकर्स  हमेशा एक एक्टर से क्यों पहले ही उसके शो छोड़ने की उम्मीद की जाती है। जबकि मेकर्स किसी भी कैरेक्टर को रातोंरात मार देते हैं और वो भी बिना उस एक्टर को बताए। एक एक्टर के तौर मैं भी चाहती हूं कि अगर शो में मेरा किरदार खत्म किया जा रहा है तो उसे पहले बताया जाए। मैंने आखिरी सीन शूट करने से एक दिन पहले अपने बाहर निकलने के बारे में जाना, लेकिन टीम के किसी भी व्यक्ति ने मुझे इसके बारे में नहीं बताया। 

अभी भी मैं ये उम्मीद कर रही हूं कि क्रिएटिव टीम मुझसे संपर्क करे। मैं समझती हूं कि कहानी के हिसाब से ही मुझे बाहर किया गया होगा। लेकिन बताना भी तो जरूरी था ना। मेरे जाने के बाद मेरे को-एक्टर्स भी काफी चिंतित हैं। पहली बार मेरे साथ किसी शो पर ऐसा हुआ है। बता दें कि शो में अदा खान लीड रोल प्ले कर रही हैं।