कलंक के गाने 'तबाह हो गए' को देख फैंस का फूटा गुस्सा, कहा- माधुरी के अलावा गाने में है सब बेकार

1 week ago

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कलंक के चलते सुर्खियों में है। इस फिल्म की जितनी बड़ी स्टारकास्ट है उतनी ही इस फिल्म की चर्चाएं हो रही हैं। फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित औऱ संजय दत्त हैं। बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर आया था जिसे काफी पसंद किया गया है। वहीं इसके अलावा इन दिनों फिल्म के गाने आ रहे हैं जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है। 

अब लीजिए हाल ही में फिल्म का एक और गाना तबाह हो गए रिलीज किया गया है। गाना माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया है। गाने में सेट की भव्यता और माधुरी का जबरदस्त डांस नजर आ रहा है। गाने में माधुरी की अदाएं और उनकी नजाकत देख फैंस दीवाने हो गए हैं। हालांकि ये गाना हर किसी को पसंद नहीं आया है। गाने को लेकर निगेटिव बातें भी सोशल मीडिया पर खूब हो रही है। सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि ये गाना बेहद ही खराब है। 


लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं कि इस गाने में सिवाय माधुरी के कुछ भी अच्छा नहीं है। हालांकि अगर आप गाना देखेंगे तो आपको खुद ही पता चल जाएगा। इस गाने में माधुरी क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं। ऑरेंज अनारकली सूट पहने हुए माधुरी की अदाएं और खूबसूरती गजब की दिख रही है। 


गाने में माधुरी ने डांस भी बेहतरीन किया है। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि गाने की बीट औऱ माधुरी का डांस अलग अलग सा लग रहा है। इस गाने को श्रेया घोषाल ने गाया है। गाने का म्यूजिक प्रीतम ने दिया है। वहीं अमिताभ भट्टाचार्य ने इसके लिरिक्स लिखे हैं।


 इस गाने को सरोज खान और रेमो डिसूजा ने कोरियोग्राफ किया है। लोगों सीधे ही कह रहे हैं कि माधुरी का डांस अच्छा है लेकिन गाने के लिरिक्स और म्यूजिक काफी अलग हैं।


 एक यूजर ने तो ये कह दिया है कि आखिर इतना गंदा गाना माधुरी को कैसे दे दिया गया। अब जो भी हो गाने को लेकर पॉजिटिव और निगेटिव दोनों ही बातें हो रही हैं। फिल्म कलंक की बात करें तो ये पीरियड ड्रामा फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है।