फराह खान ने नाना पाटेकर के साथ शेयर की पिक्चर, सोशल मीडिया पर लोगों ने किया जमकर ट्रोल

3 months ago

कई सालों से गुमनाम चल रही तनुश्री दत्ता ने  दस साल पुरानी कॉन्ट्रोवर्सी ताज़ा करके एक बार फिर बॉलीवुड में खलबली मचा दी है.. तनुश्री ने वो इल्ज़ाम दोहराया है जो उन्होंने नाना पाटेकर पर 10 साल पहले लगाया था। तनुश्री का आरोप है कि फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर जब वो आइटम डांस करने गई थी तब नाना पाटेकर ने उनके साथ छेड़खानी की थी। हालांकि नाना पाटेकर ने तो तनुश्री के इन इल्ज़ामों को सरासर ग़लत बताया है। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड भी दो पक्षों में बंट गया है। एक तरफ जहां प्रियंका चोपड़ा, परिणीति चोपड़ा, ट्विंकल खन्ना, स्वरा भास्कर, सोनम कपूर और रिचा चड्डा समेत कईयों ने तनुश्री का सपोर्ट किया है। तो वहीं कई स्टार्स इस मामले से बंचते दिख रही है।

 हाल ही में फराह खान ने एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें नाना पाटेकर के साथ फिल्म हाउसफुल 4 की पूरी टीम दिख रही है। बस इसी के चलते फराह खान जमकर ट्रोल हो गई हैं। ये पिक्चर जैसलमेर राजस्थान की है। जहां फिल्म के सेट से ये जा रहे हैं। इस पिक्चर के बाद फराह खान जमकर ट्रोल हो रही है। 

कई लोगों ने फराह को नसीहत दे डाली है कि वो एक महिला होकर के दूसरी महिला का सपोर्ट नहीं कर रही है। एक यूजर ने लिखा कि, तुम्हारी ये फोटो बताती है कि तुम पावरफुल लोगों का ही सपोर्ट करोगी। मुझे लगता था तुम बहुत अच्छी महिला हो लेकिन ये सब देखने के बाद तुम्हारे लिए मेरे मन से इज्जत खत्म हो चुकी है।

 बता दें हाल ही में नाना पाटेकर के वकील ने तनुश्री को लीगल नोटिस भेजा है और माफी मांगने को कहा है।  तनुश्री ने सरेआम नाना पाटेकर पर सेक्शुअली अब्यूज औऱ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। साथ ही उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की।फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान ऐसा हुआ था। फिल्म में तनुश्री का एक आइटम सॉन्ग था उसी की शूटिंग के दौरान ये हुआ। उस वक्त नाना तनुश्री को गलत तरीके से छू रहे थे और उनके साथ इंटिमेट होना चाहते थे। 10 साल बाद ये मुद्दा अब खूब सुर्खियों में है।