अब ऐसे दिखने लगे हैं फरदीन खान, वाइफ और बेटी के साथ डिनर डेट पर आए नजर, देखिए तस्वीरें

3 months ago

बॉलीवुड में दुनिया में जितनी जल्दी पहचान मिलती है तो वहीं उतनी ही जल्दी वो पहचान खो सी भी जाती है। आज कई स्टार्स हैं जो वक्त के साथ गायब से हो गए हैं। या यूं कह लीजिए कि वो अब नजर ही नहीं आते हैं। अब आप फरदीन खान को ही ले लीजिए। फरदीन खान एक ऐसे एक्टर हैं जो वक्त के साथ गायब से हो गए हैं। कभी चॉकलेटी बॉय के रूप में फरदीन को जाना जाता था।

 लेकिन बॉलीवुड में वो मुकाम हासिल नहीं कर पाए।  हाल ही में फरदीन नजर आए है। फरदीन अकेले नजर नहीं आए हैं। बल्कि उनके साथ उनकी वाइफ नताशा माधवानी भी नजर आईं है। साथ ही उनकी बेटी भी मौजूद थे। फरदीन फैमिली के साथ मुंबई में एक डिनर डेट के दौरान कैप्चर हुए हैं। 

तस्वीरों में दिख रहा है कि, फरदीन गाड़ी को ड्राइव कर रहे हैं तो वहीं उनकी वाइफ नताशा आगे वाली सीट पर उनके साथ बैठी हैं। वहीं इसके अलावा उनकी बेटी भी पीछे सीट पर बैठी नजर आ रही हैं। 

तस्वीरों में फरदीन का बदला हुआ लुक नजर आ रहा है। सामने आई इन तस्वीरों में फरदीन पहले के मुकाबले फिट नजर आ रहे हैं। पिछले दिनों से फरदीन का बढ़ा वजन उनके लिए मुसीबत बना हुआ था। 

जिसको लेकर वो खूब खबरों में आए। फरदीन ने साल 2005 में नताशा से शादी की थी। साल 2016 में फऱदीन जब एयरपोर्ट पर नजर आए थे तो उनका वजन काफी बढ़ा हुआ था। जिसके कारण वो काफी ट्रोल हुए थे। फरदीन लेट एक्टर फिरोज खान के बेटे हैं।

ALSO READ : मशहूर डांसर कॉरियोग्राफर सलमान पर लगे छेड़छाड़ के आरोप, पीड़िता ने दर्ज कराई शिकायत !

 

'ओम जय जगदीश', 'नो एंट्री', 'हे बेबी' और 'लव के लिए कुछ भी करेगा' जैसी फिल्मों से फरदीन अपनी पहचान बना चुके हैं। कहा जा रहा था कि, फरदीन पिछले सालों से लंदन में रह रहे हैं। 

हालांकि वो मुंबई में भी आते जाते रहते है। वहीं आखिरी बार फरदीन फिल्म 'दुल्हा मिल गया' में नजर आए थे। बरहाल देखते हैं कि फरदीन फिल्मों में कब वापसी करते हैं।