single-post

फरहान अख्तर ने लोगों से ऐसे की वोट अपील, सोशल मीडिया पर हो रहे हैं जमकर ट्रोल

May 19, 2019, 2:21 p.m.

पूरे देश में चुनावी माहौल छाया हुआ है। चुनावी मौसम में हर तरफ सियासी माहौल देखने को मिल रहा है। वहीं इस बार सियासत के मैदान में कई बॉलीवुड सितारे भी उतरकर आए हैं। आज पूरे देश में 59 सीटों पर मतदान हुआ है। वहीं हाल ही में फिल्म एक्टर फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ट्वीट किया है कि लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है। अब फरहान ने ऐसा क्या किया है, आइए हम आपको वो बताते हैं। दरअसल फरहान ने भोपाल के मतदाताओं से वोट अपील की है। अब सबको पता है कि भोपाल में एक हफ्ते पहले ही मतदान हो चुका है। इसके बाद ये अपील की गई है। 

फरहान ने एक हफ्ते बाद लोगों से वोट की अपील तो इसी पर उन्हें ट्रोल किया गया है। फरहान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, प्रिय भोपाल के मतदाताओं, यही वह टाइम है जब आप अपने शहर को एक और गैस त्रासदी से बचा सकते हो.' #SayNoToPragya #SayNoToGodse #RememberTheMahatma #ChooseLoveNotHate।

 बस फिर क्या था फरहान ने जैसे ही ये ट्वीट किया उसके तुरंत बाद ही उनकी ट्रोलिंग का सिलसिला शुरू हो गया। एक यूजर ने फरहान को ट्रोल करते हुए लिखा कि, ओ चाचा...ओ अफीम वाले चाचा...भोपाल में हो गए इलेक्शन, आप रेस्ट कर लीजिए। 

तो वहीं औऱ यूजर्स ने भी इसी तरह के कमेंट कर फरहान को ट्रोल किया है। वहीं एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया है कि फरहान आपका हैंगओवर अबतक नहीं उतरा है क्या।

 अब फरहान ने भोपाल की जनता से वोट अपील तो कर दी लेकिन वो ये भूल गए कि 12 मई को भोपाल में मतदान हो चुका है। इसी के बाद फरहान ट्रोल हुए हैं। खैर अब जो भी हो फिलहाल फरहान ने अपने इस ट्वीट का कोई जवाब नहीं दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि आज आखिरी चरण का चुनाव है। वहीं इसके अलावा 23 मई को रिजल्ट आ जाएगा कि देश में किसकी सरकार बन रही है। फरहान की बात करें तो वो इन दिनों अपने औऱ शिबानी दांडेकर के रिलेशन को लेकर खबरों में है। माना जा रहा है कि फरहान जल्द ही शिबानी से शादी भी कर लेंगे।