जब एक्स वाइफ अधुना से हुआ फरहान की गर्लफ्रेंड शिबानी का सामना, जानिए फिर क्या हुआ ?

4 months ago

बीते दिनों से ही फरहान अख्तर औऱ शिबानी दांडेकर के लिंकअप की खबरें आ रही है। हाल ही में ये भी खबर आई है कि दोनों ने सगाई भी कर ली है। कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी भी कर लेंगे। हालांकि अभीतक कंफर्म नहीं हुआ है कि आखिर दोनों कब शादी करने वाले हैं। लेकिन हाल ही में ये कंफर्म खबर आई है कि दोनों अप्रैल में शादी करने वाले है। अब लीजिए हाल ही में फरहान की एक्स वाइफ अधुना भवनानी से गर्लफ्रेंड शिबानी का आमना सामना हुआ है। हुआ ये है कि हाल ही में मुंबई में एक फुटबाल टूर्नामेंट के दौरान कई सितारे पहुंचे थे। इस दौरान फरहान की एक्स वाइफ और प्रेजेंट गर्लफ्रेंड भी यहां पहुंची थी। 

इंटरनेट पर दोनों की कई तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें शिबानी दांडेकर और अधुना पासपास खड़ी हैं और हंसती नजर आ रही हैं। देखकर लग रहा है कि दोनों के बीच कोई कड़वाहट नहीं है। रिपोर्ट के मुताबिक ये कहा गया है कि दोनों ने आपस में कोई बात नहीं की। लेकिन हां कुछ ना कुछ तो जरूर था तो साफ नजर आ रहा है। एक वीड‍ियो सामने आया है, ज‍िसमें अधुना और  श‍िबानी दांडेकर एक-दूसरे को इग्नोर करते साफ नजर आ रहे हैं। 

हालांकि कई रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि दोनों को एक दूसरे से खास परेशानी नहीं हुई और दोनों ने एक दूसरे को स्माइल पास की। अब जो भी हो फिलहाल तो ये वीडियो औऱ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बीते दिनों ही दोनों सगाई कर चुके है। अब दोनों की शादी पर सबकी नजरें टिकी हुई है।

 कहा जा रहा है कि, फरहान अख़्तर अप्रैल या फिर मई के फर्स्ट वीक में शिबानी के साथ शादी करने जा रहे हैं। अधुना के बाद अब फरहान शिबानी डांडेकर से शादी करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि 45 साल के हो चुके फरहान ने हेयरस्टाइलिस्ट अधुना के साथ शादी की थी। 

अधुना के साथ फरहान की शादी क़रीब 16 साल तक चली थी। फरहान और अधुना की दो बेटियां भी हैं.. लेकिन ना जाने क्यों दो साल पहले अधुना के साथ फरहान की शादी का दी एंड हो गया था। 

अधुना से फरहान का डिवोर्स अभी हुआ भी नहीं था कि उनकी लाइफ में आशिक़ी गर्ल श्रद्धा कपूर आ गईं थीं। शक्ति कपूर की लाडली श्रद्धा के साथ कई दिनों तक फरहान का अफेयर चला था। अब श्रद्धा के बाद आखिरकार फरहान शिबानी को अपनी लाइफ पार्टनर बना रहे है।