दो बच्चों के पापा फरहान ने गर्लफ्रैंड शिबानी संग किया रिश्ते का ऐलान, पिछले साल ही हुआ है तलाक !

3 months ago

बॉलीवुड में इन दिनों एक नया कपल बन गया है जिसको लेकर खूब खबरें आ रही है। हम बात कर रहे हैं फरहान अख्तर औऱ शिबानी दांडेकर की। इन दोनों के अफेयर की खबरें इन दिनों खूब आ रही है। बीते दिनों से ही खबरें आ रही है कि फरहान अख्तर का श्रद्धा कपूर से ब्रेकअप हो गया है। श्रद्धा से ब्रेकअप के बाद फरहान शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं। पिछले दिनों ही शिबानी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर डाली। 

 पिक्चर में शिबानी एक शख्स का हाथ पकड़कर चल रही है और पीछे मुड़कर देख रही है। पिक्चर में शिबानी का चेहरा तो साफ नजर आ रहा है लेकिन उस शख्स का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। तो आपको बता दें कि ये शख्स कोई और नहीं बल्कि फरहान अख्तर ही थे।

अब लीजिए इसी तस्वीर काफी दिनों बाद फरहान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है औऱ अपने रिश्ते का ऐलान कर दिया है। इस पिक्चर को शेयर करते हुए फरहान हार्ट शेप वाली इमोजी बनाई है यानि कि दिल बनाया है। जिससे उन्होंने खुले तौर पर ये कह दिया है कि वो अब शिबानी को डेट कर रहे हैं। 

बता दें कि उस वक्त जब शिबानी ने इस पिक्चर को शेयर किया था तो हर तरफ खलबली मच गई थी कि आखिर क्या है ये। लेकिन अब उसी पिक्चर को फरहान ने शेयर कर ये कंफर्म कर दिया है कि वो अपनी वाइफ अधुना और श्रद्धा कपूर से ब्रेकअप के बाद शिबानी संग आगे बढ़ चुके है। साथ ही उन्होने अपने रिश्ते का भी ऐलान कर दिया है। 

बीते दिनों ही फरहान ने शिबानी को किस वाली इमोजी के साथ बर्थडे विश भी किया था। इसके अलावा दोनों वेकेशन मनाने भी गए थे। फिलहाल देखते हैं कि शिबानी अब दो बच्चों के पापा फरहान संग कब अपने रिश्ते का ऐलान करती है।  बता दें कि फरहान का साल 2017 में वाइफ अधुना अख्तर के सेपरेशन हो गया है। 

दोनों तलाक लेकर अलग हो चुके हैं। वाइफ से अलग होने के बाद फरहान श्रद्धा कपूर को डेट करने लगे थे। लेकिन बीते दिनों ही उनका भी ब्रेकअप हो गया है। खैर अब देखते हैं कि शिबानी के साथ फरहान कब शादी करते हैं।