single-post

फिर बढ़ीं सलमान की मुश्किलें, जीजा आयुष शर्मा की 'लवयात्रि' को लेकर दर्ज हुई FIR

Sept. 21, 2018, 7:38 p.m.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का विवादों से बेहद गहरा नाता रहा है। सलमान किसी विवाद में ना फंसे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। अब लीजिए लग रहा है एक बार फिर से सलमान कानूनी पच़डे में फंस गए हैं। दरअसल मामला सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म लवयात्रि को लेकर है, जिन्हें खुद सलमान लॉन्च कर रहे हैं। हाल ही में विवादों के चलते फिल्म का नाम भी लवयात्रि कर दिया है। लेकिन मुश्किलें फिर भी कम नहीं हो रही है। अब मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा थाने में फिल्म के पुराने नाम लवरात्रि को लेकर अब FIR भी दर्ज हो गई है। बीते दिनों ही मुजफ्फरपुर की सीजेएम कोर्ट ने सलमान के खिलाफ एफआईआऱ करने का आदेश दिया। साथ ही सलमान पर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप भी लगा है। 

आरोप लगाया गया है कि सलमान के बैनर तले बनी फिल्म लवरात्रि के जरिए हिंदू समाज के लोगों की भावनाओं को आहत करने की कोशिश की गई है। मुजफ्फरपुर के स्थानीय वकील ने सीजेएम कोर्ट में सलमान और फिल्म के खिलाफ याचिका दायर की है। उन्होंने अपनी याचिका में कहा है कि, ऐसी फिल्में बनाकर हिंदू समाज के लोगों को नीचा दिखाने की कोशिश की गई है। साथ ही उनकी धार्मिक भावनाओं को भी ठेस पहुंचाई गई है। इसी के चलते सलमान के खिलाफ कोर्ट की तरफ से FIR दर्ज करने का आदेश दिया गया। इस शिकायत की कॉपी भी सामने आई थी। अब फिल्म का नाम बदलने के बाद मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा थाने में सलमान सहित फिल्म के सभी 6 स्टार्स को लेकर FIR दर्ज हुई है।

बता दें कि इस फिल्म की कहानी गरबा से शुरू होती है। जहां हीरो को नवरात्रि में गरबा के दौरान हीरोइन से प्यार हो जाता है। फिल्म में आयुष शर्मा लीड रोल में हैं औऱ वरीना हुसैन फिल्म की हीरोइन हैं। इसके अलावा फिल्म में राम कपूर और रॉनित रॉय भी हैं। फिल्म को अभिराज के मीनावाला ने डाय़रेक्ट किया है। फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।