स्त्री की इस एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा, बताया इस प्रोड्यूसर ने बेरहमी से की थी पिटाई

3 months ago

इस वक्त बॉलीवुड में #Metoo चल रहा है। एक एक करके इस मामले में खुलासे हो रहे हैं। बीते दिनों ही तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। अब एक एक करके बॉलीवुड में मीटू पर खुलासे कर रहा है। इस लिस्ट में अबतक नाना पाटेकर, संस्कारी आलोक नाथ, विकास बहल और कैलाश खेर समेत कईयों पर आरोप लगे हैं। अब इसी लिस्ट में फिल्म स्त्री की एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। 

फिल्म स्त्री में चुढैल का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर गौरांग दोषी ने उनके साथ मारपीट और शोषण किया। फ्लोरा ने अपने साथ हुई मारपीट और हर बात जिक्र सोशल मीडिया पर किया है। फ्लोरा ने फेसबुक पर लिखा है कि, ये मैं हूं, जब 2007 में मुझे एक जाने माने प्रोड्यूसर गौरांग दोषी ने मारा था। उस वक्त मैं उन्हें डेट कर रही थी। 

इस पूरे पोस्ट में फ्लोरा ने बताया है कि कैसे गोरांग उन्हें मारते थे। उनके साथ इतना बुरा बर्ताव करते थे। वो मुझे धमकियां देता था कि तुझे काम नहीं मिलने दूंगा। उसने कई फिल्मों से मुझे रिप्लेस भी करवाया। मेरे बाद भी कई ऐसी लड़कियां थीं जो उसी शख्स के हाथों शोषित हुईं। फ्लोरा काफी बड़ा पोस्ट शेयर किया है औऱ अपना दर्द बांटा है। बता दें कि फ्लोरा बीते दिनों स्त्री में नजर आई थी। इसके अलावा वो बेगम जान में भी दिख चुकी है।