फ्रैंडशिप डे- ये हैं बॉलीवुड के बेस्ट फ्रैंड्स, लोग देते हैं इनकी दोस्ती की मिसाल

6 months ago

आज हर तरफ दोस्ती का दिन मनाया जा रहा है। बॉलीवुड में भी इस दिन को अच्छे से सेलिब्रेट किया जा रहा है। दरअसल आज फ्रैंडशिप डे का दिन है, ऐसे में भला इस दिन को कैसे भूला जा सकता है। बॉलीवुड में ऐसे ही दोस्त हैं जिनकी दोस्ती की हमेशा मिसाल दी जाती है। तो फिर आइए जानते हैं उन्हीं दोस्तों के बारे में।

करण जौहर-काजोल

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर और काजोल की दोस्ती से हर कोई वाकिफ है। इनकी दोस्ती कमाल की है। दोनों की दोस्ती भी 25 साल पुरानी है। हालांकि 2016 में इनकी दोस्ती में दरारें की खबरें आई थी कि जब काजोल के पति अजय देवगन की फिल्म शिवाय औऱ करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल बॉक्स ऑफिस पर एक साथ रिलीज हुई थी। दोनों की दोस्ती में उसी वक्त दरार आई थी। हालांकि पिछले वक्त में ही दोनों सारे गिले शिकवे भुला दिए औऱ दोनों एक हो गए।

रणवीर सिंह-अर्जुन कपूरये हैं बॉलीवुड के दो गुंडे रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर। दोनों की दोस्ती गजब है। दोनों जब आते हैं धमाल कर जाते हैं। चाहे ऑन स्क्रीन हों या फिर दोनों ऑफ स्क्रीन हों। दोनों हमेशा ही मस्ती करते दिखते हैं। दोनों दोस्ती के खातिर कुछ भी करने को तैयार है। दोनों ने फिल्म गुंडे में साथ काम किया है। इसके अलावा फाइंडिंग फैनी में दोनों ने स्क्रीन शेयर किया है.

सोनम कपूर- जैकलीन फर्नाडिजफैशनिस्टा गर्ल सोनम कपूर औऱ श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नाडिज की दोस्ती भी गजब की है। दोनों की दोस्ती की मिसाल देने के लायक है। दोनों अक्सर साथ दिखती हैं। चाहे वो किसी अवॉर्ड शो का रेड कार्पेट हो या फिर कोई पार्टी हो। बीते दिनों ही सोनम कपूर की शादी में जैकी ने जमकर मस्ती की थी। वैसे जैकलीन के अलावा सोनम की बेस्ट फ्रैंड एक और हैं औऱ वो हैं स्वरा भास्कर। दोनों ने रांझणा से लेकर वीरे दी वेडिंग तक साथ में काम किया है। दोनों की दोस्ती भी मिसाल देने वाली है।

करीना कपूर- अमृता अरोड़ाबेबो करीना कपूर की बेस्ट फ्रैंड अमृता अरो़डा उनकी आजकल की दोस्त नहीं है। दोनों की दोस्ती सालों पुरानी है। दोनों हमेशा ही साथ दिखती है। पार्टी से लेकर जिम तक दोनों का याराना साफ नजर आता है।

रणबीर कपूर-अयान मुखर्जीबॉलीवुड के सावरिया रणबीर कपूर के बेस्ट बडी फिल्ममेकर अयान मुखर्जी हैं। अयान और रणबीर भी अक्सर साथ में पार्टी करते हैं और साथ नजर आते हैं। अयान के साथ रणबीर ने ये जवानी है दीवानी जैसी फिल्म में काम किया है। इसके अलावा वो जल्द ही अयान के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगे।