single-post

इस बार ऐसे गणेश उत्सव का जश्न मनाएंगे दबंग सलमान खान, जानिए कैसे होगा सेलिब्रेशन ?

Sept. 11, 2018, 5 p.m.

 बॉलीवुड के दबंग सलमान खान भगवान में कितनी आस्था रखते हैं ये हमें आपको बतानें की जरूरत नहीं है। सलमान अपने घर पर हर फेस्टिवल को सेलिब्रेट करते हैं। चाहे होली हो या फिर दीवाली या इसके अलान कोई और त्योहार हो । सलमान के घर हर त्योहार का जश्न बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। लेकिन इस सब में गणेश उत्सव की सलमान के घर कुछ अलग ही धूम रहती है। हर बार सलमान के घर गणेश उत्सव का जश्न होता है। 

पिछले कई सालों से सलमान के घर हर बार गणेश पूजा होती है। हर साल बप्पा का स्वागत सलमान का पूरा परिवार बड़े ही खुशी के साथ करता है। अब इस बार सलमान बप्पा का स्वागत कैसे करेंगे हम आपको यही बताने जा रहे हैं। बता दें कि इस बार सलमान गणेश उत्सव अपनी बहन अर्पिता के घर ही मनाएंगे। बता दें कि जब से अर्पिता की शादी हुई है तब से उन्हीं के घर पर गणेश पूजा होती है। इस बार भी गणेश पूजा अर्पिता के घर ही होगी। 

सलमान अपने पूरे परिवार के साथ अर्पिता के घर गणेश उत्सव मनाएंगे। गणेश उत्सव के बाद सलमान फिल्म भारत की शूटिंग के लिए अबूधाबी के लिए रवाना होंगे। जहां फिल्म की शूटिंग का अगला शेड्यूल शूट किया जाएगा। बीते दिनों ही फिल्म की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल माल्टा में शूट किया गया था। बता दें कि फिल्म भारत में सलमान के साथ कटरीना कैफ हैं। फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज की जाएगी।