गौरी खान ने शेयर की बेहद खास तस्वीर, एक साथ नजर आए सुहाना-आर्यन और अबराम

1 months ago

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान पिछले साल फिल्म जीरो में नजर आए थे। शाहरुख कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। बीते दिनों से ही शाहरुख की अपकमिंग फिल्मों को लेकर भी खबरें आ रही है। हालांकि अब तक उन्होंने किसी भी फिल्म को साइन नहीं किया है। एक तरफ जहां फैंस शाहरुख की फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर शाहरुख इस वक्त अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। वैसे भी किंग खान को जब भी वक्त मिलता है, वह अपने परिवार के साथ ही बिताते हैं। बीते दिनों ही शाहरुख अपने पूरे परिवार के साथ मालदीव गए थे।

 इस दौरान उनके साथ उनकी वाइफ गौरी खान और तीनों बच्चे सुहाना खान आर्यन खान और अबराम खान नजर आए थे। वही हाल ही में इस वेकेशन से गौरी ने एक पिक्चर शेयर की है। शाहरुख की वाइफ गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम पर आर्यन, सुहाना और अबराम की तस्वीर शेयर की है। तीनो याच पर हैं और तस्वीर काफी प्यारी है। गौरी की इस पिक्चर में उनके तीनों बच्चे नजर आ रहे हैं। गौरी ने पिक्चर को शेयर करते हुए इसमें कैप्शन दिया है, माय थ्री लिटिल। पिक्चर में सुहाना और आर्यन ब्लैक कलर की टीशर्ट पहने हुए हैं वहीं अबराम ब्लू कलर में काफी क्यूट दिखाई दे रहे हैं। 

इसके साथ ही तीनों की एक तस्वीर समुंदर के किनारे की है। यह पिक्चर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। पिक्चर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करके इसे शेयर भी कर रहै हैं। बीते दिनों ही शाहरुख ने बेटे  आर्यन के साथ हॉलीवुड फिल्म द लायन किंग में डबिंग की है इस फिल्म में शाहरुख ने बेटे के साथ इसके हिंदी वर्जन में डबिंग की है। इसी को लेकर यह इन दिनों खूब चर्चा में है। वहीं शाहरुख के फैंस उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।