करवाचौथ स्पे- वाइफ पंखुड़ी के लिए व्रत रखेंगे टीवी एक्टर गौतम रोडे, इसी साल हुई है शादी !

2 months ago

कल पूरे देश में करवाचौथ मनाया जाएगा। अब करवाचौथ की तैयारियां इस वक्त हर तरफ चल रही है। कल सभी सुहागन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखेंगी। साथ ही इस दिन को बड़े धूमधाम से मनाएंगी। बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस हैं जो करवाचौथ मनाएंगी। वहीं कई टीवी एक्ट्रेसेस भी हैं जो इस बार पहला करवाचौथ मनाएंगी। लेकिन एक स्टार ऐसा भी है जो अपनी पत्नी के लिए व्रत रखेगा। ये स्टार कोई औऱ नहीं बल्कि गौतम रोडे हैं। खबरों के मुताबिक गौतम रोडे अपनी वाइफ पंखुड़ी अवस्थी के लिए करवाचौथ का व्रत रखने जा रहे हैं।

 हाल ही में गौतम ने कहा कि, प्यार आपके वो करता है जो आप कभी सोच भी नहीं सकते हो। मैं बहुत खुश हूं कि मेरा पहला व्रत मेरी पत्नी पंखुड़ी के लिए है। ये मेरा पहला करवाचौथ है। मैं प्यार के लिए खाने को कुर्बान कर रहा हूं। आशा करता हूं कि वो खुश हो जाए और उसे शाम को एक अच्छे से डिनर पर लेकर जाऊं।

 बता दें कि इसी साल गौतम और पंखुड़ी ने शादी की है। दोनों ने 5 परवरी को शादी कर ली। पिछले साल ही गौतम रोडे ने पंखुड़ी अवस्थी से अपने रिश्ते को जगजाहिर किया है । दोनों की शादी दी चर्चाएं मीडिया में भी खूब रही। दोनों ने राजस्थान के अलवर में शादी की । दरअसल अलवर में एक किले में इनकी शादी हुई। बड़े ही शाही अंदाज में शादी हुई। दोनों की शादी की सारी रस्में वहीं हुई थी। दोनों ने हल्दी, मेंहदी के फंक्शन को काफी इंजॉय किया।