अपने एक्शन से तबाही मचाएंगे सनी देऑल, पर्दे पर जल्द आएगी 'घातक-2' !

10 months ago

बैक टू बैक इन दिनों फिल्मों के सीक्वल बनते जा रहे हैं। अब लीजिए खबर आ रही है कि एक और फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है। खबरों के मुताबिक जल्द ही सनी देऑल की ब्लॉकबस्टर फिल्म घातक का सीक्वल बनने जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही घातक का सीक्वल बनने जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही फिल्म का सीक्वल बन रहा है। फिल्ममेकर राजकुमार संतोषी फिल्म को बनाने का काम कर रहे हैं। वो इन दिनों फिल्म की तैयारियों में जुटे हुए हैं। घातक 2 के अलावा भी ये एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। प्रोड्यूसर साजिद कुरैशी इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। इस वक्त फिल्म को लेकर मीटिंग्स चल रही हैं। 

बताया जा रहा है कि फिल्म पूरी तरह से एक्शन फिल्म होगी। फिल्म में सनी भृष्टाचार के खिलाफ लड़ते दिखेंगे। वैसे राजकुमार संतोषी सनी देऑल के साथ एक और फिल्म बनाना चाहते हैं। इस फिल्म का नाम जिस लाहौर नहीं देखया, ओ जम्या नहीं होगा। राजकुमार का ये ड्रीम प्रोजेक्ट है। फिल्म भारत और पाकिस्तान के बटवारे के पर बनी एक पीरियॉडिक ड्रामा फिल्म होगी। लेकिन इस फिल्म से पहले ही घातक 2 आ जाएगी। इस वक्त संतोषी और सनी फिल्म पर खूब सोच-विचार कर रहे हैं। 

बता दें कि घातक में सनी देऑल के साथ मीनाक्षी शेषाद्री होंगी। इसके अलावा फिल्म में ममता कुलकर्णी ने आइटम डांस किया था। जो कि खूब पॉपुलर हुआ था। वहीं फिल्म में डैनी विलेन के रोल में नजर आए थे। बहरहाल देखते हैं कि फिल्म पर्दे पर कब आती है।