17 दिनों बाद भी बॉक्स ऑफिस पर पैर जमाए खड़े हैं खिलाड़ी अक्षय, 'गोल्ड' ने कमाए इतने करोड़

4 months ago

बीते दिनों ही अक्षय कुमार फिल्म गोल्ड के जरिए बॉक्स ऑफिस पर आए हैं। 15 अगस्त अक्षय की मचअवेटिड फिल्म गोल्ड रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर रही है।  इस फिल्म की चर्चाएं काफी वक्त से हो रही थी। अक्की ने फिल्म का प्रमोशन जमकर किया है। अक्षय की गोल्ड का मुकाबला जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते से हुआ है। लेकिन कमाई के मामले में दोनों ही फिल्मों ने जबरदस्त टक्कर एक दूसरे को दी है।

 गोल्ड को रिलीज हुए लगभग 17 दिन हो चुके हैं। लेकिन फिल्म की कमाई लगातार जारी है। फिल्म की कमाई 100 करोड़ के पार हो चुकी है। इस फिल्म की कमाई अबतक 104 करोड़ से ज्यादा हो चुकी है। 17 दिनों के बाद भी थिएटर्स में खिलाड़ी कुमार का डंका बज रहा है। पहले हफ्ते में फिल्म ने  89.30 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। 

जो कि 9 दिनों का कलेक्शन रहा तो वहीं दूसरे हफ्ते में इसकी कुल कमाई 14.70 करोड़ रही। इस हिसाब से दोनों हफ्तों की कमाई को मिला दें तो फिल्म का टोटल कलेक्शन 104 करोड़ रुपये हो जाता है। हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी है। 

इस फिल्म में टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अक्षय से रोमांस किया है। मौनी ने इस फिल्म से डेब्यू किया है। इस फिल्म को रीमा कागती ने डायरेक्ट किया है।  फिल्म की कहानी देश के पहले ओलम्पिक गोल्ड पर बेस्ड है। इस फिल्म में अक्षय एक बंगााली कोच के रोल में है। फिलहाल देखते हैं कि फिल्म और कितनी कमाई करती है।