पर्दे पर जल्द धमाल मचाएगी 'गोलमाल 5', फिल्म के इस एक्टर ने किया ये खुलासा !

5 months ago

गोलमाल सीरीज की अब तक जितनी भी फिल्में आई है वो सुपरहिट रही है. अजय देवगन की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की है। अबतक इस फिल्म के चार भाग आ चुके हैं और चारो ही हिट रहे हैं। बीते साल ही गोलमाल अगेन आई थी। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बंपर हिट रही थी। रोहित शेट्टी हर बार अजय देवगन के साथ मिलकर गोलमाल लेकर आते हैं। अब इस फिल्म की अगली सीरीज यानि गोलमाल 5 को लेकर खबरें आ रही है। बीते दिनों ही जब से रोहित शेट्टी सिंबा फिल्म लेकर आए हैं तभी से कहा जा रहा है कि जल्द ही ये फिल्म आने वाली है। अब इस फिल्म को लेकर एक और नया खुलासा हुआ है। दरअसल हाल ही में फिल्म का शुरूआत से हिस्सा रहने वाले अरशद वारसी ने फिल्म के अगले पार्ट को लेकर बात की है।

 अरशद ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, गोलमाल फ्रेंचाइजी की पांचवीं फिल्म नहीं बनाने की कोई वजह नहीं बनती है। रोहित शेट्टी इस फिल्म को बनाने के लिए एक तरह से बंध चुके हैं। मुझे लगता है कि ऐसा जरूर होगा। मुझे ऐसा महसूस होता है कि रोहित शेट्टी एक तरह से ‘गोलमाल’ बनाने के लिए बिल्कुल रेडी हैं। देश में हर कोई चाहता है कि वो ‘गोलमाल 5’  बनाएं। ऐसे में साफ है कि फिल्म बनने के लिए तैयार है। 

बीते दिनों ही सिंबा के प्रमोशन के दौरान खुद कहा था कि, आंख मारे’ गाने में जिस तरह से ‘गोलमाल’ की टीम नजर आई वो ‘गोलमाल 5’ के लिए एक हिंट है। इसके साथ ही रोहित ने कहा कि, मुझे नहीं पता है कि हम फिल्म पर कब काम शुरू करेंगे। लेकिन अब ऐसे में रोहित के इस बयान से साफ हो गया है कि शायद जल्द ही फिल्म पर काम शुरू होने वाला है। गोलमाल 4 में परिणीति चोपड़ा और तब्बू भी नजर आई थी। हालांकि अब इसके पार्ट में हीरोइन बदलेंगी या नहीं इसका खुलासा आने वाले वक्त में ही होगा। फिलहाल दर्शकों के लिए ये खुशखबरी ही है कि जल्द ही इसका अगला भाग भी आएगा।