देश के सबसे बड़े घोटालेबाज़ इंसान बनने जा रहे हैं गोविंदा !

8 months ago

बॉलीवुड के हीरो नंबर वन गोविंदा का करियर इन दिनों कुछ खास नहीं चल रहा है ।  इस वक्त गोविंदा अपने करियर को बनाने में लगे हुए हैं । गोविंदा इस वक्त काफी मेहनत कर रहे हैं कि कैसे भी करके उनके करियर की गाड़ी दोबारा से ट्रेक पर लौट आए । पिछले दिनों ही कंफर्म हुआ था कि गोविंदा फिल्म फ्राईडे में नजर आएँगे । इस फिल्म में गोविंदा के साथ चूचा यानि वरुण शर्मा भी हैं । वहीं अब खबर आ रही है कि गोविंदा जल्द ही एक नई फिल्म में काम करने जा रहे है । जी हां, खबरों के मुताबिक गोविंदा जल्द ही विजय माल्या की  लाइफ पर बेस्ड फिल्म में नजर आएंगें । 

अरबों रुपए खाकर इंडिया से भाग जाने वाले विजया माल्या की लाइफ पर फिल्म बनाई जा रही है । एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी बना रहे है । इस फिल्म में वो गोविंदा को लेकर रहे है । बताया जा रहा है कि फिल्म का नाम ‘रंगीला राजा’ रखा गया है । इस फिल्म में विजय माल्या की पूरी लाइफ को दिखाया जाएगा कि आखिर कैसे वो इतने पैसों को पचा गए । 

फिल्म में उनका रंगीला अंदाज़ भी दिखाया जाएगा । जैसे माल्या रियल लाइफ में लड़कियों के साथ रहते थे । बताया जा रहा है कि फिल्म की स्टोरी माल्या के किंगफिशर कैलेंडर से इंस्पायर्ड होगी । खैर जो भी हो देखते हैं कि विजय माल्या के रोल में गोविंदा कैसे लगते है ।