एक और स्टार किड बनेगा हीरो ! गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहुजा भी कर रहे हैं बॉलीवुड में एंट्री

4 months ago

बॉलीवुड के हीरो नम्बर 1 गोविंदा ने सभी को अपनी एक्टिंग से जमकर एंटरटेन किया है। गोविंदा की कॉमेडी, डांस और  दमदार एक्टिंग ने सभी का दिल जीता है। खबर है कि गोविंदा के बाद अब उनके बेटे यशवर्धन बॉलीवुड में जल्द ही डेब्यू करेंगे। यशवर्धन ने बॉलीवुड में एंट्री की तैयारी भी शुरु कर दी है। बता दें यशवर्धन पिछले कुछ समय से लगातार अपने पापा गोविंदा के साथ स्पॉट किए जा रहे हैं। साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं।

 ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि यश ने अभी से अपने डेब्यू के लिए कमर कस ली है और जल्द ही गोविंदा के फैंस को बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। 

कुछ वक्त पहले खबरे ये भी आईं थी कि यशवर्धन ने प्रोड्यूसर साजिद नडियाडवाला का बैनर ज्वाइन किया है और वो फिल्ममेकिंग सीख रहे हैं। बताया गया था कि यश यहां प्रोडक्शन डिपार्टमेंट में काम कर रहे हैं। 

यशवर्धन ने लंदन से एक्टिंग और फिल्ममेकिंग कोर्स किया हुआ है। उनका लुक बहुत हद तक पापा से मिलता है। गोविंदा ने कई बार कहा है कि वो अपने बेटे को एक एक्टर के तौर पर देखना चाहते हैं। अपने बारे में गोविंदा कहते हैं कि उन्हें जो काम मिला भगवान मिला जैसा मानकर वो चलते थे। गोविंदा का कहना है कि, "मैंने इन सब बातों के बारे में नहीं सोचा कि स्क्रीनप्ले कहां जा रहा है या स्टोरी कहां जा रही है। लेकिन मेरा बेटा ऐसा नहीं करेगा।'

एक बार जब उनसे पूछा गया कि क्या वे अपने बेटे को लॉन्च करने के लिए अपने किसी दोस्त का सहारा लेंगे तो उनका जवाब था "ना'। इससे उनका बेटा हमेशा के लिए एहसान तले दब जाएगा। वे अपने बेटे को खुद के दम पर लॉन्च करेंगे। 

ALSO READ : PICS - 44 साल की हुईं रितु शिवपुरी, गोविंदा के साथ फिल्म आंखें में काम किया था

आपको बता दे कि गोविंदा अपनी बेटी टीना आहूजा को भी बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते थे लेकिन टीना को कोई बड़ा मौका मिला नहीं।  टीना आहूजा ने "सेकंड हैंड हसबैंड" में पंजाबी स्टार गिप्पी ग्रेवाल के साथ काम किया था।