single-post

खुद को फ्लॉप हीरो नहीं मानते हैं हीरो नंबर वन गोविंदा, अपने करियर को लेकर किए ये खुलासे !

Sept. 10, 2018, 1:06 p.m.

बॉलीवुड के हीरो नंबर वन यानि गोविंदा अपने करियर को बनाने में लगे हुए हैं । गोविंदा इस वक्त काफी मेहनत कर रहे हैं कि कैसे भी करके उनके करियर की गाड़ी दोबारा से ट्रेक पर लौट आए। पिछले दिनों ही कंफर्म हुआ था कि गोविंदा फिल्म फ्राईडे में नजर आएँगे । इस फिल्म में गोविंदा के साथ चूचा यानि वरुण शर्मा भी हैं। बीते दिनों ही फिल्म के पोस्टर्स और टीजर रिलीज किए जा चुके हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया है। 

गोविंदा का करियर इन दिनों ठीक नहीं चल रहा है। बीते दिनों ही उन्होंने फिल्म आ गया हीरो से कमबैक किया था। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। खैर अब गोविंदा ने अपने करियर और अपने को लेकर बात की है। हाल ही में गोविंदा ने फ्राई डे के ट्रेलर लॉन्च पर बात करते हुए कहा कि, मैं खुद को कभी फ्लॉप हीरो नहीं मानता हूं। 

कोई एक्टर तब तक फ्लॉप नहीं है। जबतक वो खुद ना मान लें कि हां वो अब फ्लॉप हो गए हैं। मैंने अपनी जिंदगी में कभी हार नहीं मानी है। भले ही कैसा भी वक्त मेरे लिए रहा हो। लेकिन फिर भी मैं खुद से लड़ा और खड़ा हुआ। इस वक्त तो मैं काम किए जा रहा हूं। बता दें कि गोविंदा अब फ्राईडे फिल्म से कमबैक कर रहे हैं। फिल्म से उन्हें बेहद उम्मीदें है। 

वरुण और गोविंदा की जोड़ी वाकई बेहतरीन लग रही है। गोविंदा का पुराना अंदाज़ नजर आ रहा है तो वहीं वरुण शर्मा की कॉमिक टाइमिंग भी कमाल की है। फिल्म में टीवी एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी भी हैं। फिल्म को अभिषेक डोगरा डायरेक्ट कर रहे हैं जो इससे पहले डॉली की डोली जैसी फिल्में बना चुके हैं। इसके अलावा फिल्म को साजिद कुरैशी प्रोड्यूस कर रहे हैं।