बॉलीवुड में फ्लॉप होने के बाद अजय देवगन की वो हीरोइन अध्यात्म से जुड़ गई

7 months ago


फिल्म लगान से बॉलीवुड में लॉन्च हुई ग्रेसी सिंह 38 साल की हो गई हैं। ग्रेसी साल 2001 में फिल्म लगान से बॉलीवुड में लॉन्च हुई थीं। शुरुआती कुछ साल तो ग्रेसी का फिल्मी करियर ठीक रहा लेकिन बाद के दिनों में उन्हें फिल्में मिलनी बंद हो गई। ग्रेसी ने लगान के अलावा गंगाजल,मुन्ना भाई एमबीबीएस जैसी फिल्मों में काम किया। ग्रेसी भरतनैाट्यम डांसर भी हैं। 






ग्रेसी साल 2003 में अजय देवगन के साथ फिल्म गंगाजल में नजर आईं औऱ ये फिल्म भी ग्रेसी सिंह के लिए सफलता लेकर आई। साल 2003 में ही एक और फिल्म से ग्रेसी सिंह ने सफलता का स्वाद चखाऔऱ वो फिल्म थी मुन्ना भाई एमबीबीएस इस फिल्म में ग्रेसी संजय दत्त के अपोजिट नजर आईं। फिल्म सुपरहिट रही और फिल्म के नाम कई अवॉर्ड्स भी रहे। लेकिन बाद के दिनों में ग्रेसी को फिल्में मिलनी बंद हुई। ग्रेसी ने साल 2008 में कमाल आर खान के साथ फिल्म देशद्रोेही में काम किया। 




 बचपन से ही  ग्रेसी सिंह का रुझान अध्यात्म की तरफ था। बॉलीवुड में असफलता के बाद  उन्होंने ग्लैमर की इस दुनिया से दूरी बना ली है। अब वो ब्रह्माकुमारी से जुड़ गई हैं ।





ग्रेसी सिंह हर साल ब्रह्माकुमारी जाती हैं। वहां आयोजित होने वाले अध्यात्म कार्यक्रमों से जुड़ती हैं। कई बार वहां होने वाले समारोहों में भरत नाट्यम डांस करती हैं। 



ग्रेसी सिंह अध्यात्म से इस कदर जुड़ चुकी हैं कि शादी भी नहीं कर रही हैां ग्रेसी 38 साल की हो चुकी हैं। 

लेकिन अभी तक उन्होंने शादी के बारे  में कुछ नहीं सोचा है।