single-post

बंद हुई अभिषेक-ऐश्वर्या की फिल्म 'गुलाब जामुन', कारण जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान !

Oct. 12, 2018, 6:22 p.m.

बॉलीवुड के गोल्डन कपल की लिस्ट में शुमार किए जाने वाले अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बॉलीवुड में एक साथ काम करने को लेकर पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही थी कि ऐश और अभि की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आ सकती है। 8 साल बाद अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी एक बार फिर अनुराग कश्यप की फिल्म गुलाब जामुन में नजर आने वाली थी। फिल्म को लेकर कोई ना कोई अपडेट आती ही रहती है। लेकिन अब जो खबरें आ रही हैं वो सुन आप भी चौंक जाएंगे। खबरों के मुताबिक अभिषेक और ऐश्वर्या अब इस फिल्म में काम नहीं करेंगे। क्योंकि ये फिल्म ही अब डिब्बाबंद हो गई है। दरअसल हाल ही में फैंटम फिल्मस को बंद कर दिया गया है। ऐसे में फैंटम फिल्म्स के तले अब कोई फिल्म नहीं बनेगी। 

बीते दिनों ही इसके चारों मालिक अनुराग कश्यप, मधु मंतेना, विकास बहल और विक्रमादित्य मोटवानी अलग हो गए हैं। इसके अलावा विकास बहल पर तो सेक्शुअल हैरेसमेंट के भी आरोप लगे हैं। साथ ही इन चारों के बीच मतभेद भी हुआ है. ऐसे में अब एक रिपोर्ट में कहा गया है कि ये फिल्म पूरी तरह से बंद हो गई है। फिलहाल तो ये फिल्म पर्दे पर नहीं आ रही है। रिपोर्ट में कहा गया कि, फिल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू भी हो चुका था और  फिल्म की लोकेशन भी फाइनल ही थी।

 बस फिल्म की शूटिंग शुरू होनी थी। लेकिन जैसे ही प्रोड्क्शन बंद हुआ तो पूरी टीम को झटका लग गया और फिल्म ही डिब्बागुल हो गई। अब हो सकता है कि ये फिल्म किसी और प्रोड्क्शन में बने। बता दें कि इस प्रोड्क्शन में दो और फिल्में, जिनमें रणवीर सिंह की 83 और तापसी पन्नू की वुमनिया भी बनाई जानी थी। लेकिन अब उन पर भी तलवार लटकी हुई है। इस प्रोड्क्शन की आखिरी फिल्म ऋतिक रोशन की सुपर 30 होगी। जो कि अगले साल जनवरी में रिलीज की जाएगी।