single-post

'गली बॉय' के नए पोस्टर्स हुए रिलीज, रणवीर-आलिया की जोड़ी पर्दे पर मचाएगी धमाल, देखिए पोस्टर्स

Jan. 2, 2019, 11:46 a.m.

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह इन दिनों सक्सेस के सातवें आसमान पर है। साल 2018 रणवीर के लिए खूब अच्छा रहा है। एक तरफ जहां पद्मावत और सिंबा जैसी हिट फिल्में दी है। सिंबा तो इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई भी कर रही है। वहीं उन्होंने दीपिका पादुकोण से शादी कर अपना घर भी बसा लिया है। नए साल के साथ अब रणवीर जल्द ही नई फिल्म लेकर आ रहे है। रणवीर जल्द ही आलिया भट्ट के साथ जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय में नजर आएंगे। इस फिल्म की चर्चाएं पिछले काफी वक्त से हैं। फिल्म की रिलीज डेट भी आ चुकी है। फिल्म 14 फरवरी यानि कि वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही है। हाल ही इस फिल्म के कई पोस्टर्स रिलीज किए गए है। 

फिल्म के पोस्टर में रणवीर सिंह नजर आए है। दो रणवीर के सोलो पोस्टर्स हैं। तो वहीं एक पोस्टर में उनके साथ आलिया नजर आई हैं। कल जो पोस्टर आया तो उसमें रणवीर का चेहरा नजर नहीं आ रहा था। हालांकि दूसरे पोस्टर में रणवीर का मासूम सा चेहरा बना हुआ दिख रहा है। 

इसके अलावा दूसरे पोस्टर में रणवीर ब्लू कलर की हुड पहने हुए दिख रहे है। साथ ही उन्होंने अपने कानों में ईयरफोन लगा रखा है। तीसरे पोस्टर में रणवीर के साथ आलिया नजर आई है। इस पोस्टर में आलिया हिजाब पहने हुए दिख रही है तो वहीं रणवीर भी अलग लुक में दिख रहे है। दोनों ही अपने कानों में ईयरफोन लगाते दिख रहे है। 

ALSO READ : 2019 में खिलाड़ी करेगा बॉक्स ऑफिस पर राज, 5 फिल्में लेकर आ रहे हैं अक्षय कुमार

पोस्टर से साफ है कि फिल्म में इन दोनों का रोमांस भी नजर आने वाला है। बीते दिनों ही खबर आई थी कि, एक बार नहीं दो बार नहीं बल्कि तीन बार इस फिल्म में रणवीर और आलिया लिप-लॉक करते नजर आएंगे।जल्द ही गली बॉय का टीजर रिलीज होने वाला है। फिल्म कल्कि कोचलिन भी है। इस फिल्म की कहानी मुंबई के रैपर्स पर बेस्ड है। स्ट्रीट रैपर्स की कहानी को फिल्म में दर्शाया गया है। फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। वहीं  एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म को रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर और जोया अख्तर ने इसे प्रोड्यूस किया है।