single-post

जल्द ही पर्दे पर आएगा बॉबी देओल की धमाकेदार फिल्म गुप्त का सीक्वल, इस डायरेक्टर ने किया ऐलान !

Feb. 25, 2019, 8:19 p.m.

बॉलीवुड में पिछले कई सालों से एक्टर बॉबी देओल गायब हो गए थे । बॉबी का करियर पिछले काफी वक्त से बेहद खराब चल रहा था। लेकिन अब शायद बॉबी का करियर फिर से ट्रेक पर वापस आ रहा है। बॉबी देऑल अब अपने करियर को बनाने में लगे हुए हैं। बीते दिनों ही बॉबी सलमान खान के साथ फिल्म रेस 3 में नजर आए थे। हालांक फिल्म ने कोई खास कमाल नहीं दिखाया था। इसके अलावा हाल ही में खबर आई है कि वो जल्द ही दबंग 3 में भी एक अहम किरदार में दिख सकते हैं। अब खबर आ रही है कि जल्द ही बॉबी देओल की धमाकेदार फिल्म गुप्त का सीक्वल बनने जा रहा है।

 रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर राजीव राय इस प्रोजेक्ट शुरू करने जा रहे है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि, उनके पास ‘गुप्त 2’ का आइडिया है, जिसको वो जल्द ही शुरू करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, मैंने गुप्त का अगला भाग नहीं लिखा है लेकिन मेरे पास एक कॉन्सेप्ट है जो गुप्त सीरीज को आगे बढ़ा सकता है। इसमें दर्शकों को सब कुछ नया देखने को मिलेगा क्योंकि पिछली फिल्म की हैप्पी एंडिंग हो चुकी है। मैं पिछले कुछ सालों में लगातार 5-6 स्क्रिप्ट्स पर काम कर रहा हूं। 

मेरे मुताबिक मैं जल्द ही बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन मर्डर मिस्ट्री डायरेक्ट करने जा रहा हूं। इसमें सस्पेंस है, थ्रिलर है, क्राइम है और खूब सारा इमोशनल ड्रामा है। मैंने अभी तक अपनी किसी भी स्क्रिप्ट पर इतनी मेहनत नहीं की है। मेरी अगली फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है और इसके डायलॉग्स भी लिखे जा चुके हैं। ऐसे में साफ है कि जल्द ही दर्शकों को एक धमाकेदार फिल्म मिलने वाली है। हालांकि अभी इसकी कोई घोषणा नहीं की गई है। ना ही ये पता चला है कि आखिर कौन इस फिल्म में होगा। गुप्त में बॉबी देओल के साथ काजोल और मनीषा कोईराला नजर आए थे।