बेहद आलीशान है गुरमीत-देबिना का घर, ऐसा है टीवी के राम-सीता का आशियाना, देखिए तस्वीरें

1 months ago

टीवी की दुनिया के कई सितारे हैं जो आज हैप्पिली मैरिड हैं। इसी लिस्ट में टीवी के सबसे खूबसूरत कपल राम औऱ सीता यानि कि गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी का नाम आता है। आज देबिना अपना बर्थडे मना रही हैं। वहीं देबिना और गुरमीत की प्रेमकहानी बेहद दिलचस्प हैं। दोनों आज शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं। 

गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी की जोड़ी टीवी की मशहूर जोड़ियों में से एक है। दोनों की मुलाकात सीरियल 'रामायण' के सेट पर हुई थी जिसमें गुरमीत ने राम का किरदार निभाया था और देबीना ने सीता का रोल किया था, 

यहीं से कैमरे पर राम और सीता का किरदार निभा रहे यह दोनों एक दूसरे के प्‍यार में पड़ गए। 

गुरमीत और देबीना की शादी साल 2011 में हुई थी लेकिन खुद गुरमीत ने अपने बारे में एक राज का खुलासा किया था। गुरमीत ने सोशल मीडिया पर अपनी और देबीना की शादी की तस्वीरें शेयर की थी। ये शादी दोनों ने 2006 में ही कर ली थी। 

उन दिनो दोनों रामायण सीरियल में काम कर रहे थे। दोनों ने शादी कर ली थी लेकिन घरवालों को नहीं बताया था। शादी के बाद दोनों ने अपना एक अलग आशियाना मुंबई में बनाया है। मुंबई में दोनों का घर बेहद आलीशान है। 

आज हम आपको दोनों के घर की सैर करवाते हैं। दोनों का घर बेहद आलीशान बना हुआ है। इनके घर में ज्यादा से ज्यादा सफेद रंग का इस्तेमाल किया गया है। इनके घर में ब्लैक कलर को भी यूज किया गया है। 

घर के दरवाजे के कलर के से पर्दों के कलर को सेम रखा गया है। वहीं अगर आपकी नजर अगर दीवार पर जाएगी तो आप देख पाएंगे कि दीवार पर इन दोनों की तस्वीरें हैं और साथ ही में कई सारी ट्रोफीज हैं। 

इसके अलावा अब दोनों के लिविंग रूम को देखिए। इनके लिविंग रूम में बहुत जगह है। जहां ये दोनों अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हैं। 

साथ ही डिनर करते हैं। वहीं गुरमीत अक्सर अपने फेवरेट सोफे पर बैठकर काम करते हैं और कॉफी का मजा लेते हैं। 

इनके घर में एक जगह बेहद खास है जहां पर भगवान महावीर की मूर्ति है। दोनों के बेडरूम में इनकी रोमांटिक पिक्चर्स लगी हुई है। 

इसेक अलावा घर में पेट डॉग भी है। अपने इस डॉग के साथ गुरमीत अक्सर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

 वो कहते हैं कि ये उनकी लाइफ का अहम हिस्सा है। फिलहाल आज दोनों अपनी लाइफ में खुश हैं।