गुरू रंधावा ने बना डाला रिकॉर्ड, यू-ट्यूब पर मिल गए 300 करोड़ से ज्यादा व्यूज

4 months ago

सिंगिंग सुपरस्टार गुरू रंधावा की गानों पर लोग खूब झूमते हैं। गुरू रंधावा बॉलीवुड में अबतक कई हिट फिल्में दे चुके है। गुरू के गानों को दर्शक बहुत पसंद करते है। गुरू की आवाज ने यू-ट्यूब पर रिकॉर्ड बना दिया है। जी हां, गुरू को यू-ट्यूब पर 300 करोड़ व्यूज मिल चुके है। अगर हम उनके सभी गानों के व्यूज को मिला दे तो करीब 300 करोड़ व्यूज हो रहे है। हाल ही में इस पर खुशी जताते हुए गुरू ने कहा कि, जो प्यार मुझे लोगों ने दिया उसके लिए मैं उनका शुक्रगुचजार हूं। 

इसके लिए मैं सभी का धन्यवाद कहना चाहूंगा। मुझे लगता है कि भारतीय इतिहास में पहली बार किसी सिंगर ने 300 करोड़ व्यूज का आंकड़ा पार किया है। मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं। दुनिया भर में मेरे म्यूजिक को सपोर्ट करने वाले लोगों का मैं आभारी रहूंगा। बता दें कि कि गुरू के ज्यादातर गाने भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरीज में आए है। ऐसे में गुरू के गानों में कहीं ना कहीं भूषणा कुमार का भी हाथ रहा है।

 गुरू अबतक बन जा तू मेरी रानी, हाइरेटेड गबरू, सूट सूट करदा औऱ इशारे तेरे समेत कई गानों में नजर आए हैं। बता दें कि गुरू जल्द ही लव मी इंडिया नाम के एक एक सिंगिंग रियलिटी शो में दिखेंगे। इस शो में गुरू के साथ साथ नेहा भासिन और हिमेश रेशमिया शो पर जज के रूप में नजर आएंगे।