single-post

मशहूर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी के प्राइवेट पिक्चर्स हुए लीक, सोशल मीडिया पर मची खलबली

Jan. 23, 2019, 3:12 p.m.

बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरूआत करने वाली हंसिका मोटवानी आजकल साउथ इंडिया में छाई हुई हैं। हंसिका मोटवानी इन दिनों तमिल और तेलुगू की टॉप हीरोइन बन गई हैं। साउथ में हंसिका की फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है। लेकिन अब हंसिका मोटवानी एक बार फिर से खबरों में आ गई है। दरअसल हाल ही में हंसिका की प्राइवेट तस्वीरें लीक हो गई हैं। सोशल मीडिया पर हंसिका की प्राइवेट पिक्चर्स खूब वायरल हो रही है। 

हंसिका की पिक्चर्स वायरल होने से हर तरफ अफरा-तफरी मच गई है। माना जा रहा है कि इन तस्वीरों के लीक होने के पीछे किसी का हाथ है। कहा गया है कि, हैकर्स के द्वारा हंसिका की प्राइवेट पिक्चर्स को लीक किया गया है।

 अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि फोटो ऑनलाइन लीक कैसे हुई हैं। इस पर ना ही अबतक पुलिस की कोई कार्रवाई हुई है। ना ही अबतक हैकर्स को पकड़ा जा सका है। 

ना ही ये पता चल पाया है कि हंसिका की प्राइवेट पिक्चर्स को लीक करने के पीछे किसका हाथ है। इन तस्वीरों को हंसिका के अकाउंट से भी शेयर नहीं किया गया है। 

ALSO READ : हंसिका मोटवानी हुईं छेड़छाड़ की शिकार, मनचले ने मारा थप्पड़

तो ऐसे में हंसिका के सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक नहीं हुए है। लेकिन हां ये तय है कि हंसिका की पिक्चर्स लीक कराई गई हैं। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब हंसिका के साथ ऐसा हुआ है। 

साल 2015 में हंसिका का एक बाथ वीडियो भी लीक हुआ था। जिसमें वह बाथरूम में नहाती हुई दिख रही थी। हालांकि बाद में ये कहा गया था कि ये हंसिका नहीं बल्कि कोई ओर है। अब हंसिका की ये पिक्चर्स वायरल हो रही है। बता दें कि बीते दिनों ही कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन की प्राइवेट पिक्चर्स भी लीक हुई थी। जिसके बाद इसकी शिकायत भी की गई थी। अब देखते हैं कि हंसिका की पिक्चर्स लीक होने के पीछे किसका हाथ है।