Birthday Spl- जन्मदिन पर जानिए टाइगर श्रॉफ के बचपन की कुछ अनसुनी बातें

2 weeks ago

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ  का आज जन्मदिन है। टाइगर आज 29 साल के हो गए।  बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ और आयाशा श्रॉफ के बेटे टाइगर ने कम उम्र में ही बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली। टाइगर श्रॉफ का जन्म मुंबई में हुआ था। हमारे यूथ के बीच टाइगर की लोकप्रियता देखते ही बनती है। 


उनके डांस के स्टेप और फाइटिंग की स्किल्स बॉलीवुड के दिग्गजों को हैरान कर चुकी हैं। टाइगर श्रॉफ  फिल्मों में भले ही मस्ती करते दिखाई देते हो लेकिन असल जिंदगी में वह बिल्कुल शांत रहना पसंद करते हैं।

 टाइगर श्रॉफ का असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है। साल 2014 में आई 'हीरोपंती' में टाइगर बबलू के रोल में जबरदस्त दिखे। हीरोपंती के लिए स्टार ने गिल्ड, लाइफ ओके स्क्रीन और आइफा अवार्ड जीता।  

साल 2016 में आई 'बागी' फिल्म से टाइगर एक बार अपने डांस और एक्शन से सबका दिल जीत लिया। टाइगर बॉलीवुड में ऋतिक रौशन को अपना गुरू मानते हैं। 


अपने पांच साल के करियर में टाइगर ने 6 फिल्मों में काम किया है। आने वाली फिल्मों में स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 है। जोकि 10 मई को रिलीज होगी। 

फिल्म इंडस्ट्री में टाइगर का नाम दिशा पटानी के जोड़ा जाता है। दोनों को कई बार एक साथ देखा भी गया है। दिशा भी टाइगर की तरह फिटनेस फ्रीक हैं। 

दोनों की तस्वीरों से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वो कितने फिटनेस फ्रीक हैं। टाइगर श्रॉफ ने महज 5 साल के अपने फ़िल्मी कैरियर में सिर्फ 6 फ़िल्मों में काम किया है। 


उन्होंने 'बागी', 'ए फ्लाइंग जाट', 'मुन्ना माइकल', 'बागी 2' में काम किया है। उनकी आने वाली फ़िल्मों में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' है, जो इसी साल 10 मई को रिलीज़ होगी। 

इस फ़िल्म की शूटिंग के समय भी वो फ़िल्म की हीरोइन अनन्या पांडे संग जिम और डांस क्लास जाते देखे गए हैं। टाइगर अपनी फिटनेस से कोई समझौता नहीं करते।