PICS: 2 साल के हुए तैमूर अली खान, पापा मम्मी के साथ साउथ अफ्रीका में मना रहे हैं अपना बर्थडे

1 months ago

बॉलीवुड के नवाब और बेग म यानी सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाडले बेटे तैमूर अली खान आज अपना दूसरा जन्मदिन मना रहे है। इन दिनों तैमूर मम्मी करीना और पापा सैफ के साथ इस खास दिन को  साउथ अफ्रीका के केप टाउन में एन्जॉय कर रहे है। 

सोशल मीडिया पर पिछले दिन से तैमूर कि तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। जहां वह अपनी मम्मी-पापा के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे है।

बता दें कि बॉलीवुड जब किसी स्टार किड्स की बात होती है तो सबसे पहले तैमूर अली खान का नाम आता है। तैमूर अली खान अपनी क्यूटनेस के चलते लोगों ने दिलों पर छाए रहते है। 

तैमूर अली खान कैमरे के साथ बेहद कंफर्टेबल हैं और इसी के चलते कैमरापर्सन्स को देख घबराने या रोने के बजाए वो खुलकर उनका वेलकम करते हैं और हाय बाय जैसे उनके जेस्चर उन्हें स्पेशल बनाते हैं।

साउथ अफ्रीका आने से पहले ही करीना और सैफ ने बेटे तैमूर का जन्मदिन परिवार और दोस्तों के साथ धूमधाम से मनाया था। इसके बाद यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी। बता दें तैमूर अली खान की यह प्री-बर्थडे पार्टी 8 दिसंबर को रखी गई थी। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई स्टार किड्स शामिल हुए थे।

आपको तैमूर का पहला बर्थडे उनकी दादी के घर पटौदी हाऊस में मनाया गया था। दिल्ली से सटे पटौदी में सैफ अली खान का पुश्तैनी पैलेस है। 

इस पैलेस में तैमूर का पहला बर्थडे मनाया गया है। तैमूर के पहले बर्थडे सेलिब्रेशन में पूरा परिवार जुट था। पटौदी हाउस को बहुत खूबसूरती से लाइटस से सजाया गया था।